पीएम रैली की सफलता को भाजपाई कर रहे दौरा

चित्रकूट, जागरण संवाददाता: पीएम नरेंद्र मोदी की महोबा रैली को सफल बनाने के लिए भाजपाई रात दिन एक किए

By Edited By: Publish:Sat, 22 Oct 2016 07:42 PM (IST) Updated:Sat, 22 Oct 2016 07:42 PM (IST)
पीएम रैली की सफलता को भाजपाई कर रहे दौरा

चित्रकूट, जागरण संवाददाता: पीएम नरेंद्र मोदी की महोबा रैली को सफल बनाने के लिए भाजपाई रात दिन एक किए हैं। भाजपा नेता अलग-अलग गांवों में पहुंच लोगों को महोबा चलने के लिए आग्रह कर रहे हैं।

सांसद भैंरो प्रसाद मिश्र ने पीएम मोदी की रैली की तैयारी का जायजा लेने के लिए क्षेत्र भ्रमण किया। उन्होंने बरगढ़, मऊ व रामनगर मंडलों में जाकर कार्यकर्ताओं से जानकारी ली। उन्होंने कहा कि पीएम बुंदेलखंड के लिए कई कल्याणकारी योजनाओं की घोषणा करेंगे। आग्रह किया कि सभी लोग पहुंच पीएम के विचारों को सुने। पूर्व विधायक दिनेश प्रसाद मिश्र ने भी कई गांवों का दौरा किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बुंदेलखंड को कई सौगातें देंगे। पूर्व ब्लाक प्रमुख नवल किशोर मिश्र, रामदयाल त्रिपाठी, हरकेश बहादुर सिंह व गुलाब सिंह पटेल ने ग्रामीण क्षेत्र में भ्रमण कर मोदी की रैली में लोगों से चलने की अपील की।

पृथक राज्य की हो सकती है घोषणा

चित्रकूट: बुंदेलखंड मुक्ति मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुरेश प्रसाद मिश्र व केन्द्रीय महामंत्री विजय कश्यप ने कहा कि महोबा रैली में पीएम नरेंद्र मोदी बुंदेलखण्ड राज्य की घोषणा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसके अलावा सूखे से राहत के लिए कई सौगात दे सकते हैं।

chat bot
आपका साथी