ग्रामीणों ने चोरों को पकड़कर पुलिस को सौंपा

अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना हाईवे चौराहे के समीप पुलिस पिकेट से चंद कदम दूरी पर स्थित एक कटरे में चोरी का प्रयास कर रहे चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जिन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस चोरों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 07:17 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 07:17 PM (IST)
ग्रामीणों ने चोरों को पकड़कर पुलिस को सौंपा
ग्रामीणों ने चोरों को पकड़कर पुलिस को सौंपा

नियमताबाद(चंदौली) : अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना हाईवे चौराहा के निकट पुलिस पिकेट से चंद कदम दूरी पर स्थित एक कटरे में चोरी का प्रयास कर रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। आरोपित की पिटाई लगाने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस चोरों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 गोधना गांव के अरशद का निकट स्थित हाईवे चौराहा पर कटरा है। इसमें बुधवार की रात हलीम, राजू, प्रताप व मनोज सो रहे थे। गुरुवार की अलसुबह करीब साढ़े तीन बजे दो युवक घुस गए। मोबाइल चुराने का प्रयास करने लगे। इसी बीच प्रताप की नींद खुल गई। उन्होंने शोर मचाना शुरू कर किया तो आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। लोगों ने चोरों को पकड़कर पिटाई शुरू कर दी। ग्रामीणों से आरोपितों ने बीते दिनों क्षेत्र में हुई कई चोरियों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पकड़े गए आरोपित मनोहरपुर गांव के बताए गए हैं। पुलिस उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं कर सकी है।

chat bot
आपका साथी