अप व डाउन की तीन ट्रेनें निरस्त

पिछले तीन महीने से लड़खड़ाया ट्रेनों का परिचालन अभी तक पटरी पर नहीं आ सका है। लेटलतीफी के कारण यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। निरस्तीकरण ने तो यात्रियों के सफर पर पानी फेर दिया है। पूछताछ काउंटर पर यात्रियों की लाइन लगी रह रही है। सोमवार को अप व डाउन की तीन ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 06:44 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 06:44 PM (IST)
अप व डाउन की तीन ट्रेनें निरस्त
अप व डाउन की तीन ट्रेनें निरस्त

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली): ट्रेनों का तीन माह से लड़खड़ाया परिचालन पटरी पर नहीं आ सका है। लेटलतीफी से यात्रियों को परेशानी हो रही है। निरस्तीकरण ने तो यात्रियों के सफर पर पानी फेर दिया है। पूछताछ काउंटर पर यात्रियों की लाइन लगी रह रही है। सोमवार को अप व डाउन की तीन ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया।

पिछले दिसंबर माह से ट्रेनों की लेटलतीफी जारी है। महीनों पूर्व आरक्षण कराए यात्रियों को परेशानी हो रही है। वहीं मौसम के खराब हो जाने से यात्रियों की परेशानी दोगुनी हो जा रही है। मुसाफिर खाना, एक से लगायत आठ नंबर के तक प्लेटफार्मों सहित फुटओवर ब्रिज पर यात्री बैठकर ट्रेनों का इंतजार कर रहे हैं। डाउन की तरफ जाने वाली जोधपुर-हावड़ा दून एक्सप्रेस 2 घंटे, अमृतसर-हावड़ा पंजाब मेल 1 घंटे, सिकंदराबाद-दानापुर एक्सप्रेस 1 घंटे, नई दिल्ली-गुवाहाटी पूर्वोत्तर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस 5 घंटे और अप की राजेंद्र नगर-इंदौर एक्सप्रेस 2 घंटे विलंब से जंक्शन पर पहुंची। वहीं अप की गया-नई दिल्ली महाबोधी एक्सप्रेस व डाउन की दिल्ली-मालदा टाउन फरक्का एक्सप्रेस व कोटा-मथुरा पटना एक्सप्रेस को निरस्त कर दिया गया था।

chat bot
आपका साथी