छात्रसंघ चुनाव की तिथि नजदीक, बढ़ी सरगर्मी

लालबहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान होने में कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। जैसे जैसे चुनाव की तिथि नजदीक आ रही है वैसे वैसे प्रत्याशियों की धड़कन तेज होती जा रही है। चुनाव का सकुशल संपन्न कराने के लिए एक ओर जहां महाविद्यालय प्रबंधन तैयारियों में जुट गया है वहीं जीत दर्ज करने के लिए प्रत्याशी भी दिन रात एक किए हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 07:01 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 07:01 PM (IST)
छात्रसंघ चुनाव की तिथि नजदीक, बढ़ी सरगर्मी
छात्रसंघ चुनाव की तिथि नजदीक, बढ़ी सरगर्मी

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : लालबहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान होने में कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। जैसे जैसे चुनाव की तिथि नजदीक आ रही प्रत्याशियों की धड़कन तेज होती जा रही है। चुनाव सकुशल संपन्न कराने को जहां महाविद्यालय प्रबंधन तैयारियों में जुट गया है वहीं जीत दर्ज करने के लिए प्रत्याशी भी दिन रात एक कर दिए हैं। प्रचार-प्रसार की गति तेज हो गई है।

कालेज में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, शिक्षा संकाय, कला संकाय, वाणिज्य संकाय प्रतिनिधि सहित पुस्तकालय मंत्री पद का चुनाव होना है। चुनाव से संबंधित सभी प्रक्रिया पूरी हो चुकी हैं। 14 दिसंबर को मतदान होना है। उसी दिन शाम को यह तय हो जाएगा कि कौन प्रत्याशी विजयी होगा। छात्रसंघ चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद से ही कालेज परिसर में सरगर्मी बढ़ गई है। चुनाव लड़ने वाले छात्र नेताओं का जमावड़ा भी लगना शुरू हो गया है। मतदान में अब केवल तीन दिन ही शेष रह गए हैं। समय को देखते हुए चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ प्रचार प्रसार में जुट गए हैं। जगह-जगह दावतों का दौर भी शुरू हो गया है।

chat bot
आपका साथी