विद्यालय की गिरी बाउंड्री, परिसर असुरक्षित

प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक विद्यालय विशेषरपुर की बाउंड्री जमींदोज होने से परिसर असुरक्षित हो गया है। शिक्षण काल में ही पशुओं का परिसर में विचरण आम बात है। इसके चलते बच्चों पर पालतू जानवरों के साथ ही जंगली जीवों के हमले की आशंका बढ़ गई है। शिकायत के बाद भी बाउंड्री का निर्माण नहीं कराया जा रहा है। इससे अभिभावक नौनिहालों को विद्यालय भेजने से कतराने लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 05:35 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 05:35 PM (IST)
विद्यालय की गिरी बाउंड्री, परिसर असुरक्षित
विद्यालय की गिरी बाउंड्री, परिसर असुरक्षित

जासं, नौगढ़ (चंदौली) : प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक विद्यालय विशेषरपुर की बाउंड्री जमींदोज होने से परिसर असुरक्षित हो गया है। शिक्षण काल में ही पशुओं का परिसर में विचरण आम बात है। इसके चलते बच्चों पर पालतू जानवरों के साथ ही जंगली जीवों के हमले की आशंका बढ़ गई है। शिकायत के बाद भी बाउंड्री का निर्माण नहीं कराया जा रहा है। इससे अभिभावक नौनिहालों को विद्यालय भेजने से कतराने लगे हैं।

छह माह पहले विद्यालय की बाउंड्री गिर गई। अभिभावकों ने खण्ड शिक्षाधिकारी, प्रधानाध्यापक , ग्राम प्रधान से निर्माण की मांग किया लेकिन बाउंड्री का निर्माण नहीं कराया गया। लोगों का कहना कि परिसर में स्थित शौचालय भी बदहाल है। इसके मरम्मत के लिए भी कई बार गुहार लगाई गई लेकिन शौचालय दुरुस्त नहीं कराया गया। तहसील मुख्यालय से दूरी अधिक होने के कारण शिकायतों की अनदेखी की जा रही है। अभिभावकों ने जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराया है।

chat bot
आपका साथी