अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी

नगर पंचायत प्रशासन अतिक्रमण के खिलाफ सख्त हो गया है। सोमवार को नगर के पुरानी बाजार निवासी 70 दुकानदारों को नोटिस जारी की गई। साथ ही अतिक्रमण करने पर पांच हजार रुपये जुर्माना लगाने की चेतावनी दी गई। दुकान के बाहर सड़क पर वाहन खड़ा कराने पर भी दुकानदारों पर जुर्माना होगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 09:23 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 09:23 PM (IST)
अतिक्रमणकारियों 
को नोटिस जारी
अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी

जासं, चंदौली : नगर पंचायत प्रशासन अतिक्रमण के खिलाफ सख्त हो गया है। सोमवार को नगर के पुरानी बाजार निवासी 70 दुकानदारों को नोटिस जारी की गई। साथ ही अतिक्रमण करने पर पांच हजार रुपये जुर्माना लगाने की चेतावनी दी गई। दुकान के बाहर सड़क पर वाहन खड़ा कराने पर भी दुकानदारों पर जुर्माना होगा।

गत 13 नवंबर को नगर पंचायत प्रशासन ने अवैध अतिक्रमण को हटवाया था। नगर स्थित सर्विस रोड किनारे स्थायी, अस्थायी व ठेले-खोंमचे वालों को हटाया और हिदायत दी कि दोबारा अतिक्रमण को कायम किया तो नगर पंचायत कड़ी कार्यवाही करेगा। अधिकारियों के वापस होते ही दुकानदारों ने दोबारा सड़क किनारे कब्जा जमा लिया। ठेले-खोमचे के साथ ही दुकानों के बाहर वाहन खड़े हो गए। इससे जाम की समस्या खड़ी हो गई। नगर पंचायत प्रशासन ने 70 लोगों को नोटिस जारी कर चेतावनी दी। सड़क किनारे अतिक्रमण न करने की हिदायत दी गई है। वहीं दुकानों के बाहर वाहन खड़े होने पर भी सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। ईओ राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि नगर में अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। नोटिस जारी कर दुकानदारों व गृहस्वामियों को चेतावनी दी गई है।

chat bot
आपका साथी