यूपी बिहार बार्डर पर दो घंटे लगा भीषण जाम

जासं, चंदौली: यूपी-बिहार सीमा पर नौबतपुर के पास जीटी रोड पर बुधवार को भीषण जाम लगा रहा। इससे लोगों क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 May 2018 09:25 PM (IST) Updated:Wed, 30 May 2018 09:25 PM (IST)
यूपी बिहार बार्डर पर दो घंटे लगा भीषण जाम
यूपी बिहार बार्डर पर दो घंटे लगा भीषण जाम

जासं, चंदौली: यूपी-बिहार सीमा पर नौबतपुर के पास जीटी रोड पर बुधवार को भीषण जाम लगा रहा। इससे लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा।

सुबह मोहनियां थाने के पुलिसकर्मियों ने एक ट्रक चालक व खलासी की पिटाई कर दी। इससे क्षुब्ध बिहार प्रांत से सैकड़ों ट्रक चालकों ने बार्डर पर चक्का जाम कर दिया। यूपी की ओर जाने वाले वाहनों की अधिक संख्या के कारण जाम बढ़ता गया।

बताया गया कि बालू लदे ट्रक के खलासी से गश्त कर रहे बिहार पुलिस के कर्मियों ने पैसे की मांग की थी। पैसा देने से इंकार करने पर ट्रक के चालक व खलासी की पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे आक्रोशित ट्रक चालकों ने चक्का जाम कर दिया। सूचना पाकर पहुंचे डीएसपी मोहनिया के दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने पर दो घंटे बाद चालकों ने चक्का जाम समाप्त किया। इस बीच रोड पर लगभग 10 किलोमीटर तक दोनों लेन में वाहनों की कतार लगी रही। उमस भरी गर्मी में जाम में फंसकर वाहन चालक व सवार परेशान रहे। मरीजों को ले जा रहे कई एंबुलेंस भी जाम में फंसे रहे। जाम में फंसे लोग पानी की तलाश में काफी परेशान दिखे। जाम छूटने के बाद सभी ने राहत की सांस ली।

chat bot
आपका साथी