पीएम व सीएम की फोटो पर लगाया गोबर, मुकदमा दर्ज

अराजक तत्वों ने नगर में जीटी रोड के किनारे बने यात्री प्रतीक्षालय में लगाई गई पीएम सीएम और सांसद की तस्वीर पर गोबर लगा कर पुलिस महकमे में खलबली मचा दी। घटना ने पुलिसिया सक्रियता की पोल भी खोल कर रख दी। बहरहाल विभाग ने तस्वीर को साफ करवाने के साथ ही अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर धरपकड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 07:27 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 07:27 PM (IST)
पीएम व सीएम की फोटो पर लगाया गोबर, मुकदमा दर्ज
पीएम व सीएम की फोटो पर लगाया गोबर, मुकदमा दर्ज

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : अराजक तत्वों ने नगर में जीटी रोड के किनारे बने यात्री प्रतीक्षालय में लगाई गई पीएम, सीएम और सांसद की तस्वीर पर गोबर लगाकर पुलिस महकमे में खलबली मचा दी। घटना ने पुलिसिया सक्रियता की पोल भी खोल कर रख दी। बहरहाल विभाग ने तस्वीर को साफ करवाने के साथ ही अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर धरपकड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यात्रियों व राहगीरों की सुविधा के मद्देनजर सांसद निधि से नगर में तीन स्थानों पर यात्री प्रतीक्षालय बनवाए गए हैं। सोमवार की रात अराजक तत्वों ने एक प्रतीक्षालय में लगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और जिले के सांसद व कैबिनेट मंत्री डा. महेंद्र नाथ पांडेय की तस्वीर पर गोबर पोत दिया। अगले दिन घटना की चर्चा पुलिस तक पहुंची तो महकमे में खलबली मच गई। तत्काल तस्वीरों को साफ करवाया गया। पुलिस ने आस-पास के दुकानदारों से पूछताछ भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। बहरहाल कोतवाली प्रभारी शिवानंद मिश्रा ने खुद तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। बताया कि खुराफात करने वालों का पता लगाया जा रहा है। बहरहाल घटना ने रात्रि में पुलिस की सक्रियता की कहानी कह डाली। अराजक तत्वों के हौसले बुलंद हैं और वे बेधड़क अप्रिय घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। यात्री प्रतीक्षालयों का पुरसाहाल नहीं

सांसद कोटे से जनपद में 56 स्थानों पर यात्री प्रतीक्षालय बनवाए गए हैं। प्रतीक्षालय पर तकरीबन साढ़े चार लाख रुपये खर्च किए गए। इनमें 21 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व चंदौली सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय की तस्वीरें भी लगाई गई हैं। समय बीतने के साथ ही प्रतीक्षालय अस्तित्व खोते चले जा रहे हैं। अधिकतर बदहाल हो चुके हैं, कुर्सियां टूट चुकी हैं तो कुछ को अराजक तत्व उखाड़कर ले गए। नगर में बने प्रतीक्षालयों की हालत भी खस्ता है। सफाई का घोर अभाव है। इतनी गंदगी की कुछ तो बैठने लायक भी नहीं हैं।

chat bot
आपका साथी