स्टेशनरी प्रभारियों के गायब रहने पर डीएम नाराज

जिला मुख्यालय स्थित नवीन कृषि मंडी में मतदान कार्मिकों के लिए स्टेशनरी की पैकिग कराई जा रही है। जिला निर्वाचन अधिकारी नवनीत सिंह चहल के रविवार को निरीक्षण के दौरान प्रभारी अधिकारी गायब मिले। इस पर डीएम भड़क उठे। उन्होंने डीपीआरओ की फोन पर जमकर क्लास लगाई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 09:50 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 09:50 PM (IST)
स्टेशनरी प्रभारियों के गायब रहने पर डीएम नाराज
स्टेशनरी प्रभारियों के गायब रहने पर डीएम नाराज

जासं, चंदौली : जिला मुख्यालय स्थित नवीन कृषि मंडी में मतदान कार्मिकों के लिए स्टेशनरी की पैकिग कराई जा रही है। जिला निर्वाचन अधिकारी नवनीत सिंह चहल के रविवार को निरीक्षण के दौरान प्रभारी अधिकारी गायब मिले। इस पर डीएम भड़क उठे। उन्होंने डीपीआरओ को फोन पर जमकर क्लास लगाई। लापरवाही पर प्रतिकूल प्रविष्टि जारी करने की चेतावनी दी।

मतदान के लिए कार्मिकों को स्टेशनरी उपलब्ध कराई जाएगी। आयोग के मानक के अनुरूप स्टेशनरी किट में 113 मतदान सामग्री शामिल हैं। जिला पंचायती राज अधिकारी, उद्यान अधिकारी व अपर अधिकारी जिला पंचायत को इसके लिए प्रभारी बनाया गया है। स्टेशनरी किट के पैकिग का कार्य नवीन मंडी में किया जा रहा है। डीएम ने कहा चुनाव संबंधी हर गतिविधि महत्वपूर्ण है। मतदान कार्मिकों को पूरी सामग्री दी जानी चाहिए। ताकि मतदान के दौरान किसी प्रकार की परेशानी न आने पाए। इसमें लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्रभारी अधिकारियों की कार्यप्रणाली में बदलाव नहीं आया तो प्रतिकूल प्रविष्टि जारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी