लोकतंत्र की शान में मतदान को किया जागरूक

स्कूली बच्चों ने मंगलवार को पुलिस लाइन से मतदाता जागरूकता रैली निकाली। एसपी संतोष कुमार सिंह ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बच्चों ने नगर का भ्रमण कर मतदाताओं को लोकतंत्र के प्रति उनके दायित्वों के बाबत जागरूक किया। 19 मई को बूथों पर पहुंचकर मतदान करने की अपील की। रैली पुन पुलिस लाइन पहुंचकर समाप्त हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 May 2019 10:29 PM (IST) Updated:Tue, 07 May 2019 10:29 PM (IST)
लोकतंत्र की शान में मतदान को किया जागरूक
लोकतंत्र की शान में मतदान को किया जागरूक

जासं, चंदौली : स्कूली बच्चों ने मंगलवार को पुलिस लाइन से मतदाता जागरूकता रैली निकाली। एसपी संतोष कुमार सिंह ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बच्चों ने नगर का भ्रमण कर मतदाताओं को लोकतंत्र के प्रति उनके दायित्वों के बाबत जागरूक किया। 19 मई को बूथों पर पहुंचकर मतदान करने की अपील की। रैली पुन: पुलिस लाइन पहुंचकर समाप्त हुई।

एसपी ने कहा लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान जरूरी है। हर मतदाता का दायित्व है कि मौसम की परवाह किए बगैर बूथों पर पहुंचकर मताधिकार का प्रयोग करे। जिला प्रशासन की ओर से मतदाताओं की सुविधा के लिए मतदान केंद्रों पर जरूरी इंतजाम किए गए हैं। वहीं पुलिस की ओर से पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी। बिना किसी दबाव में आए निर्भीक होकर वोट दें। सदर कोतवाल आरके सिंह, सैयदराजा एसओ एसपी सिंह समेत अन्य उपस्थित रहे।

पीडीडीयू नगर प्रतिनिधि के अनुसार निजी संस्था की ओर से नगर पालिका इंटर कालेज से मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। रैली नगर भ्रमण करते के बाद विद्यालय में समाप्त हुई। वक्ताओं ने युवाओं और महिलाओं को मतदान प्रतिशत बढ़ाने को आगे आना होगा। खालिद वकार आबिद व अन्य उपस्थित थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी