रहस्यमय परिस्थिति में खड़ी बस में लगी आग

पीडीडीयू नगर कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर चौकी के जलीलपुर गांव में स्थित एक बंद अहाते में खड़ी स्कूली बस मे रहस्यमय परिस्थिति में आग लग गई। पास से गुजर रहे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Feb 2019 09:27 PM (IST) Updated:Sat, 09 Feb 2019 09:27 PM (IST)
रहस्यमय परिस्थिति में खड़ी बस में लगी आग
रहस्यमय परिस्थिति में खड़ी बस में लगी आग

जासं, पड़ाव (चंदौली) : मुगलसराय कोतवाली के जलीलपुर गांव स्थित एक बंद अहाते में खाली खड़ी स्कूली बस में शनिवार को रहस्यमय परिस्थिति में आग लग गई। ग्रामीणों की सूचना पर फायर बिग्रेड की टीम ने घंटों प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। आग से लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। हालांकि घटना से कोई हताहत नहीं हुआ। आग किन परिस्थितियों में लगी कारण स्पष्ट नहीं हो पाया। घटना के बाद न तो अहाता और ना ही बस मालिक मौके पर पहुंचे।

ग्रामीणों की मानें तो गांव स्थित अहाता वाराणसी के नवाबपुरा निवासी रामजी गुप्ता का है। सुबह ग्रामीण अपनी दिनचर्या में व्यस्त थे कि अचानक अहाते से धुआं निकलने लगा। आग की लपटों को देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि यदि समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा होने से इंकार नहीं किया जा सकता था। क्योंकि समीप में ही कई गोदाम व मकान हैं। चौकी प्रभारी जलीलपुर माधव ¨सह ने कहा ग्रामीणों की सूचना पर आग बुझा दी गई है। घटना के बाबत किसी ने कोई शिकायत नहीं की है। शिकायत मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी