संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

चंदौली / धानापुर : सैयदराजा पुलिस ने बुधवार की सुबह धरौली गांव में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पड़े

By Edited By: Publish:Wed, 22 Oct 2014 10:00 PM (IST) Updated:Wed, 22 Oct 2014 10:00 PM (IST)
संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

चंदौली / धानापुर : सैयदराजा पुलिस ने बुधवार की सुबह धरौली गांव में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पड़े 35 वर्षीय युवक का शव बरामद किया। पुलिस के अनुसार युवक की मौत किसी अन्य स्थान पर हो जाने के बाद शव को आटो से धरौली गांव पहुंचा दिया गया।

धरौली गांव निवासी सदानंद राम के साढ़ू धानापुर थाना क्षेत्र के धराव गांव में रहते है। सदानंद का पत्‍‌नी संग कुछ दिनों पूर्व तकझक हुई थी। इसके बाद पत्‍‌नी सुनीता लगभग 15 दिनों से अपनी बहन के यहां धराव गांव चली गई थी। सदानंद को जब मालूम हुआ कि सुनीता साढ़ू के यहां गई है तो वह मंगलवार की रात्रि करीब आठ बजे धराव गांव पहुंचा। पत्‍‌नी के अनुसार वह उस समय शराब के नशे में था। वहां पहुंचने पर पत्‍‌नी ने उसे चाय दी। चाय पीने के सदानंद सो गया। रात में जब पत्‍‌नी उसके पास पहुंची तो उसकी सांस फूल रही थी। रिश्तेदारों की मदद से उसे धराव स्थित निजी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे दूसरे अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। पत्‍‌नी व रिश्तेदार उसे गंभीर हालत में चंदौली स्थित जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पत्‍‌नी व रिश्तेदार बुधवार को मृतक का शव लेकर धरौली गांव पहुंचे। सदानंद का शव देख कर घर वाले सभी रिश्तेदारों को धरौली गांव में रोक लिया।

सूचना मिलने पर सैयदराजा पुलिस धरौली गांव पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर चिकित्सालय भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रामनिहोर मिश्र ने बताया कि युवक की मौत कैसे हुई यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

chat bot
आपका साथी