दो युवकों पर चाकू से हमला

खुर्जा में कहासुनी होने पर कुछ लोगों ने दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे दोनों घायल हो गए। दोनों के स्वजन ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:11 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:11 PM (IST)
दो युवकों पर चाकू से हमला
दो युवकों पर चाकू से हमला

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में कहासुनी होने पर कुछ लोगों ने दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे दोनों घायल हो गए। दोनों के स्वजन ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खीरखानी निवासी मोहम्मद हबीब पुत्र अब्दुल अजीज ने बताया कि ईदगाह मार्ग पर एक व्यक्ति मांस बेचने की दुकान करता है। आरोप है कि वह आए दिन मांस के टुकड़ों को सड़क पर इधर-उधर फैलता रहता है। मामले में पीड़ित के पुत्र रईसउद्दीन व पड़ोस के आसिफ ने मांस के टुकड़े फेंकने का शुक्रवार को विरोध किया, तो तीन लोगों ने उनके ऊपर चाकू लेकर गाली-गलौज करते हुए हमला कर दिया। जिससे रईसउद्दीन के हाथ और आसिफ के सिर में चोट आई। शोर सुनकर एकत्र हुए लोगों ने दोनों को बचाया और उसके बाद स्वजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। मामले में पीड़ित हबीब ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत

जहांगीराबाद। जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव चचरई निवासी आसमा (20) पत्नी शकील की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजन ने बताया कि शकील की शादी गढ़ कोतवाली के गांव बदरखा से दो वर्ष पहले हुई थी। मृतक आसमा की 9 माह की बच्ची भी है। शादी के बाद से ही शकील व आसमा दिल्ली में रह रहे थे। मृतक आसमा अपने पति के साथ दिल्ली से ईद मनाने गांव चचरई आई हुई थी। कोतवाली प्रभारी छोटे सिंह ने बताया कि उन्हें घटना की कोई तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी