ताला तोड़कर इंवर्टर-बैट्री की दुकान में चोरी

छतारी कस्बे के पहासू मार्ग पर ईदगाह के समीप शुक्रवार रात चोर इंवर्टर बैट्री की दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान चुरा कर ले गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 10:14 PM (IST)
ताला तोड़कर इंवर्टर-बैट्री की दुकान में चोरी
ताला तोड़कर इंवर्टर-बैट्री की दुकान में चोरी

बुलंदशहर, जेएनएन। छतारी कस्बे के पहासू मार्ग पर ईदगाह के समीप शुक्रवार रात चोर इंवर्टर बैट्री की दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान चुरा कर ले गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

छतारी के मोहल्ला शिवपुरी निवासी नत्थू पुत्र टिलुआ की छतारी-पहासू रोड़ पर ईदगाह के निकट इंवर्टर-बैट्री की दुकान है। शुक्रवार की शाम नत्थू रोजाना की तरह दुकान को बंद करके घर चला गया। देररात में चोरों ने दुकान के शटर का ताला तोड़कर दुकान में रखे दस इंवर्टर और दस बैट्री चुराकर ले गए। सुबह वह दुकान खोलने पहुंचा, तो दुकान के शटर के ताले टूटे मिले और दुकान के अंदर रखे इंवर्टर और बैट्री गायब मिले। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी राहुल चौधरी ने बताया कि आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगाल कर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही अरोपितों को पकड़कर जेल भेजा जाएगा। बच्चों को कापी, पेंसिल की वितरित

बुलंदशहर। भारत विकास परिषद सेवार्थ ने शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए परिषदीय स्कूल के बच्चों को स्टेशनरी वितरित की। इस दौरान शाखा मामन खुर्द के परिषदीय स्कूल पहुंचे। उन्होंने खंड शिक्षा अधिकारी बुलंदशहर योगेश गुप्ता की मौजूदगी में प्राइमरी और जूनियर हाईस्कूल के बच्चों को कापी, पेंसिल, रबड़ वितरित की। इस मौके पर अध्यक्ष चन्द्र भूषण मित्तल, सचिव सीए मुकुल शर्मा ने संस्था के समाज हित में किए जा रहे कार्यों पर प्रकाश डाला। खंड शिक्षाधिकारी ने संस्था के कार्यों की सराहना की। प्रवक्ता विकास छाबड़ा, उपाध्यक्ष गौरव गुप्ता, दीपू गर्ग, मोहित गर्ग, नमन गर्ग, अनुपम शर्मा, पंकज गुप्ता, विवेक भारद्वाज, राजकुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी