गंभीर बीमारियों के मरीजों की प्राथमिकता से कराएं जांच : अजय चौहान

जिले के नोडल अधिकारी/आवास आयुक्त अजय चौहान मंगलवार को बुलंदशहर पहुंचे। उन्होंने कलक्ट्रेट में स्थित कोविड-19 आपदा कंट्रोल रूम में अधिकारियों के साथ बैठक की। जिसमें अब तक एंटीजन आरटीपीसीआर एवं ट्रूनेट से हुई जांच के बारे में जानकारी हासिल की। इस दौरान कोविड अस्पतालों में लगे सीसीटीवी कैमरों की कंट्रोल रूम पर फुटेज सही न आने पर बेहतर इंटरनेट की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 10:50 PM (IST)
गंभीर बीमारियों के मरीजों की प्राथमिकता से कराएं जांच : अजय चौहान
गंभीर बीमारियों के मरीजों की प्राथमिकता से कराएं जांच : अजय चौहान

बुलंदशहर, जेएनएन। जिले के नोडल अधिकारी/आवास आयुक्त अजय चौहान मंगलवार को बुलंदशहर पहुंचे। उन्होंने कलक्ट्रेट में स्थित कोविड-19 आपदा कंट्रोल रूम में अधिकारियों के साथ बैठक की। जिसमें अब तक एंटीजन, आरटीपीसीआर एवं ट्रूनेट से हुई जांच के बारे में जानकारी हासिल की। इस दौरान कोविड अस्पतालों में लगे सीसीटीवी कैमरों की कंट्रोल रूम पर फुटेज सही न आने पर बेहतर इंटरनेट की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

नोडल अधिकारी ने बैठक में समीक्षा करते हुए कंट्रोल रूम पर एक महीने में आई शिकायतों के बारे में जानकारी की। उन्होंने कहा कि कन्ट्रोल रूम में रोजाना आने वाली शिकायतों का निस्तारण समय से किया जाए। साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों के होम आइसोलेशन में स्वास्थ्य परीक्षण, दवा, नियमों का हर हाल में पालन कराया जाए। इसके अलावा गंभीर, लंबी बीमारी एवं आइएलआइ लक्षणों से ग्रसित लोगों के टेस्ट प्राथमिकता पर करने के निर्देश दिए। साथ ही कंटेनमेंट जोन में नियमों के पालन के अलावा पॉजिटिव के संपर्क में आये लोगों की शत प्रतिशत जांच कराने के लिए कहा। डीएम रविंद्र कुमार, एडीएम न्यायिक उमेश चंद्र उपाध्याय, सीएमओ डॉ. भवतोष शंखधार रहे।

chat bot
आपका साथी