घर में चोरी कर रहे एक को पकड़ा, अन्य फरार

पहासू के मोहल्ला भूप नगर स्थित घर में सोमवार रात कुछ लोग घुस आए और चोरी करने लगे। जिसकी जानकारी स्वजनों को हुई तो उन्होंने शोर मचा दिया। शोर सुनकर एकत्र हुए लोगों ने एक आरोपित को पकड़ लिया जबकि अन्य फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 11:28 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 11:28 PM (IST)
घर में चोरी कर रहे एक को पकड़ा, अन्य फरार
घर में चोरी कर रहे एक को पकड़ा, अन्य फरार

बुलंदशहर, जेएनएन। पहासू के मोहल्ला भूप नगर स्थित घर में सोमवार रात कुछ लोग घुस आए और चोरी करने लगे। जिसकी जानकारी स्वजनों को हुई, तो उन्होंने शोर मचा दिया। शोर सुनकर एकत्र हुए लोगों ने एक आरोपित को पकड़ लिया, जबकि अन्य फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कस्बे के मोहल्ला भूप नगर नई बस्ती निवासी उदयवीर सिंह ने बताया कि सोमवार रात को उसके घर पर देवी का जागरण हो रहा था। जिस कारण परिवार के सभी लोग जागरण सुन रहे थे। देर रात जब चाय बनाने के लिए उदयवीर ने अपने छोटे भाई वीरवल को घर में भेजा, तो वहां कई लोग मौजूद थे। जिस पर वीरवल ले शोर मचा दिया। शोर सुनकर स्वजन मौके की तरफ दौड़ पड़े और एक आरोपित को पकड़ लिया, जबकि अन्य मौका पाकर भागने में सफल रहे। उदयवीर ने बताया कि आरोपित उनके घर में चोरी करने घुसे थे और फरार हुए आरोपित घर में रखे आठ हजार रुपये भी ले गए। जिसके बाद उन्होंने सूचना पर पहुंची पुलिस के हवाले पकड़े गए आरोपित को कर दिया। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध है और जांच कराई जा रही है।

.......

अनुज

chat bot
आपका साथी