सड़क हादसों में वृद्ध और युवक की मौत

कोतवाली क्षेत्र के शनिवार को दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक वृद्ध और युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू की है। ऋ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 10:32 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 10:32 PM (IST)
सड़क हादसों में वृद्ध और युवक की मौत
सड़क हादसों में वृद्ध और युवक की मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के शनिवार को दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक वृद्ध और युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू की है।

नगर के खत्रीवाड़ा मोहल्ला निवासी श्रीपाल (60) शनिवार सुबह घर से अपनी बाइक लेकर पेट्रोल डलवाने के लिए निकलने थे। हाईवे स्थित पावन कुटी के पास पीछे से तेज रफ्तार से आ रही वैन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में वह बाइक समेत सड़क किनारे जा गिरे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर, बिहार के जिला सीतामढ़ी के गांव नौरौरा निवासी उमेश कुमार (35) औद्योगिक क्षेत्र स्थित चार नंबर चौराहे से साइकिल पर सवार होकर सर्विस रोड की तरफ जा रहा था। जोखाबाद फ्लाईओवर के पास पहुंचने पर पीछे से तेज रफ्तार से आ रही कार ने साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाल जितेंद्र सिंह ने बताया कि खत्रीवाड़ा मोहल्ला निवासी मृतक श्रीपाल की तरफ से अभी तहरीर नहीं मिली है। औद्योगिक क्षेत्र स्थित हुए हादसे में मृतक उमेश के भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी