बुलंदशहर में किसान की ईंट से कुचलकर हत्या, 50 हजार रुपये लूटे Bulandshahr News

बुलंदशहर से सोमवार को घर से भैंस खरीदने के निकले एक किसान का शव मंगलवार को बरामद हुआ। किसान के पास 50 हजार रुपए भी थे। जो परिजनों को नहीं मिले हैं।

By Prem BhattEdited By: Publish:Tue, 03 Dec 2019 03:39 PM (IST) Updated:Tue, 03 Dec 2019 03:39 PM (IST)
बुलंदशहर में  किसान की ईंट से कुचलकर हत्या, 50 हजार रुपये लूटे Bulandshahr News
बुलंदशहर में किसान की ईंट से कुचलकर हत्या, 50 हजार रुपये लूटे Bulandshahr News

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली देहात के गांव भईपुरा के पास एक किसान को ईटों से कुचल कर मार डाला। किसान के पास 50 हजार रुपए भी थे। जो परिजनों को नहीं मिले हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि किसान की लूट के बाद हत्या की गई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सोमवार को घर से निकले किसान की लाश मंगलवार की सुबह मिली।

भैंस लेने के लिए निकले थे पैठ

सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के गांव चंद्रावली निवासी 42 वर्षीय किसान सुंदर पुत्र वीर सिंह सोमवार की सुबह एक भैंस लेने के लिए गुलावठी पशु पैठ में गए थे, जब वह शाम तक भी नहीं लौटा तो परिजनों ने उसके मोबाइल पर संपर्क किया, लेकिन मोबाइल पर संपर्क नहीं हो सका। इसके बाद परिजन उसे तलाशने के लिए निकल पड़े और वह भूड़ चौराहे पर पहुंचे। भूड़ चौराहे पर कुछ जानकारों ने बताया कि सुंदर को शाम के करीब सात बजे भूड़ चौराहे पर देखा गया था। इसके बाद कुछ पता नहीं चला।

एसएसपी बोले, जल्‍द पकड़ेंगे बदमाशों को

मंगलवार सुबह कोतवाली देहात के गांव भईपुरा के जंगल में किसान की लाश लोगों ने देखी और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो सुंदर के परिवार वालों को जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचकर उसकी पहचान की। परिजनों ने बताया कि सुंदर घर से 50 हजार रुपए लेकर पशु पैठ में भैंस लेने के लिए गया था। यह पैसे किसान के पास नहीं मिले हैं। किसान का सिर ईटों से कुचला हुआ था। कोतवाली देहात इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार का कहना है कि अंदेशा है कि किसान की लूट के बाद हत्या की गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी