मिनी ट्रक ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, महिला की मौत

दानपुर मार्ग पर गांव कुंवरपुर के निकट मिनी ट्रक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे बाइक सवार पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Aug 2019 11:00 PM (IST) Updated:Sun, 04 Aug 2019 11:00 PM (IST)
मिनी ट्रक ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, महिला की मौत
मिनी ट्रक ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, महिला की मौत

पहासू: दानपुर मार्ग पर गांव कुंवरपुर के निकट मिनी ट्रक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे बाइक सवार पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मिनी ट्रक को चालक समेत पकड़ लिया।

अरनिया थाना क्षेत्र के गांव पला निवासी हरपाल सिंह अपनी पिछले काफी समय से अनूपशहर थाना क्षेत्र के गांव मऊ मखेना में ही रहते थे। रविवार दोपहर वह बाइक से अपनी पत्नी प्रवेश देवी (40) के साथ अपने पैतृक गांव पला जा रहे थे। पहासू-दानपुर मार्ग पर गांव कुंवरपुर के निकट सामने से आ रही मिनी ट्रक ने उनकी बाइक टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया। इसके बाद मिनी ट्रक की सहायता से ही दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्रवेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि हरपाल को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर मिनी ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पहासू थाना प्रभारी महेश राठौर ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी