कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन कर खोली मीट की दुकानें

खानपुर नगर में कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लघंन कर मीट की दुकानें खोलने वाले दुकानदारों पर थाना पुलिस ने सख्ती दिखाई है। पुलिस ने चेतावनी देकर अनावश्यक रूप से खुली सभी दुकानों को बन्द करा दिया। पुलिस की इस कार्यवाही से चोरी छिपे दुकान खोलने वालों में हड़कंप मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 10:51 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 10:51 PM (IST)
कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन कर खोली मीट की दुकानें
कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन कर खोली मीट की दुकानें

बुलंदशहर, जेएनएन। खानपुर नगर में कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लघंन कर मीट की दुकानें खोलने वाले दुकानदारों पर थाना पुलिस ने सख्ती दिखाई है। पुलिस ने चेतावनी देकर अनावश्यक रूप से खुली सभी दुकानों को बन्द करा दिया। पुलिस की इस कार्यवाही से चोरी छिपे दुकान खोलने वालों में हड़कंप मच गया।

कोरोना महामारी के दौरान शासन द्वारा दिशा निर्देश जारी करते हुए केवल आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुलने की अनुमति दी गई थी। शासन के दिशा निर्देशों का पालन कराने के लिए पुलिस प्रशासन के द्वारा भी कड़ी मशक्कत की जा रही है। लेकिन बावजूद इसके कुछ लोग अपनी हरकतों से बा•ा नहीं आ रहे। इसी के चलते शनिवार को नगर में कुछ मीट विक्रेताओं ने अपनी दुकानें खोल रखी थीं, जिनकी शिकायत मिलने पर पहुंची थाना पुलिस ने सभी दुकानों को बन्द करा दिया। पुलिस प्रशासन ने इन सभी दुकानदारों को भविष्य में नियम न तोड़ने की चेतावनी भी दी है।

इन्होंने कहा..

मीट की दुकानें खुलने की शिकायत प्राप्त हुई थी। सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ जाकर मीट की सभी दुकानों को चेतावनी देते हुए बंद करवा दिया गया है।

शैलेन्द्र जादौन, कार्यवाहक थाना प्रभारी खानपुर अलीगढ़ में हुए शराब कांड के बाद प्रशासनिक एवं आबकारी अधिकारी सतर्क

शिकारपुर नगर में अलीगढ़ में हुए शराब कांड के बाद प्रशासनिक एवं आबकारी अधिकारी सतर्क हो गए। जिसको लेकर एसडीएम वेद प्रिय आर्य एवं सीओ जितेंद्र प्रसाद रस्तोगी ने संयुक्त रूप से नगर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में शराब के ठेकों पर चेकिग की। अपमिश्रित शराब के धंधे से जुड़े लोगों पर भी नजर रखी जा रही है। जिसके लिए जगह-जगह चेकिग कराई जा रही है। एसडीएम ने कहा कि इस धंधे से जुड़े लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। स्मरण रहे कि अपमिश्रित शराब से जिले में भी पूर्व में कई घटनाएं हो चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी