रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट

खुर्जा में रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। झगड़े में दोनों पक्षों से चार लोग घायल हो गए। कालोनी के लोगों ने झगड़ा शांत कराया। मामले में पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 10:32 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 10:32 PM (IST)
रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट
रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। झगड़े में दोनों पक्षों से चार लोग घायल हो गए। कालोनी के लोगों ने झगड़ा शांत कराया। मामले में पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरारीनगर निवासी आरिफ और वसीम के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर काफी समय से विवाद चलता हुआ आ रहा था। सोमवार सुबह दोनों पक्षों में फिर से कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्ष के लोग हाथों में लाठी-डंडे लेकर आ गए। जिसके बाद उनके बीच जमकर लाठी-डंडे चले। झगड़े में एक पक्ष से आरिफ, बबलू, साद्दिक और दूसरे पक्ष से वसीम घायल हो गए। शोर शराबा सुनकर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। साथ ही दोनों पक्षों को समझाते हुए झगड़ा शांत कराया। वहीं घायलों को उनके स्वजनों ने अस्पताल पहुंचाया। मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। औरंगाबाद में सहकारिता प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक का हुआ स्वागत

औरंगाबाद । भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष डीके शर्मा को भाजपा हाईकमान द्वारा सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बनाये जाने को लेकर औरंगाबाद भाजपा केंप कार्यालय पर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश संयोजक का माला पहनाकर स्वागत किया। स्वागत के दौरान भाजपा के पूर्व जिला संयोजक दुलीचंद सैनी, ज्ञानेन्द्र भारद्वाज, डा, गजेन्द्र सिंह, कमल सिंह, ओमप्रकाश गौतम, राजेन्द्र लोधी, देवेन्द्र ठेकेदार, कंछिद सिंह, ओमप्रकाश चौहान, रामू लोधी, मामचंद सिंह, प्रेम सैनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी