नौकरी के नाम पर चार लाख रुपये की ठगी

डेढ़ साल पहले रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर दो युवकों से दो-दो लाख रुपये की ठगी किए जाने का मामला सामने आया है। नौकरी न लगने पर जब रुपये वापिस मांगे तो गाजियाबाद के दंपती ने हत्या कराने की धमकी दी है। पीड़ित ने एसएसपी से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 10:29 PM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 10:29 PM (IST)
नौकरी के नाम पर चार लाख रुपये की ठगी
नौकरी के नाम पर चार लाख रुपये की ठगी

बुलंदशहर, जेएनएन। डेढ़ साल पहले रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर दो युवकों से दो-दो लाख रुपये की ठगी किए जाने का मामला सामने आया है। नौकरी न लगने पर जब रुपये वापिस मांगे तो गाजियाबाद के दंपती ने हत्या कराने की धमकी दी है। पीड़ित ने एसएसपी से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की है।

कोतवाली देहात क्षेत्र के भूड़ क्षेत्र के रहने वाले सचिन व राहुल ने बताया कि दिसंबर 2019 में गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद के दंपती ने रेलवे विभाग के आला अफसरों से सेटिग करने की बात कही थी। बताया कि रेलवे में कुछ नौकरी निकली है और प्रति नौकरी पांच-पांच लाख रुपये लगेंगे। सचिन ने बताया कि बतौर एडवांस दो-दो लाख रुपये उसने व उसके साथी राहुल ने दे दिए। बाकि रुपये नौकरी का ज्वाइनिग लेटर आने पर देना तय हुआ। आरोप है कि रुपये देने के बाद कुछ महीने तो वह बहकाते रहे, लेकिन जब स्थिति स्पष्ट हो गई कि अब नौकरी नहीं लगेगी तो उन्होंने दंपती से रुपयों का तकाजा किया। पहले तो जल्द ही रुपये लौटाने का आश्वासन देते रहे, लेकिन इसके बाद फोन भी उठाने बंद कर दिए। दोनों युवकों ने बताया कि एक रोज वह गाजियाबाद पहुंचे तो दंपती ने रुपये मांगने पर हत्या कराने की धमकी देना शुरू कर दिया है। दोनों युवकों ने एसएसपी से मामले में कार्रवाई कराने की मांग की है। विवाद में महिला से मारपीट, रिपोर्ट दर्ज

बुलंदशहर में मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद युवक ने घर में घुस कर महिला से मारपीट की। पीड़िता ने कोतवाली देहात थाना में तहरीर दी है। कोतवाली देहात पहुंची पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार शाम को गांव का ही इमरान उल्टी-सीधी हरकतें कर रहा था। उसे टोका तो रात को वह घर में घुस आया और गाली-गलौच करनी शुरू कर दी। पीड़िता के विरोध करने पर मारपीट कर दी। महिला ने शोर मचाया तो क्षेत्रवासियों को आता देखकर इमरान जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। इंस्पेक्टर सचिन मालिक ने बताया कि महिला की तहरीर पर इमरान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी