वृद्ध किसान की गोली मारकर हत्या

बुधवार सुबह टहलने निकले लच्छोई गांव निवासी एक वृद्ध किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Dec 2019 11:13 PM (IST) Updated:Wed, 04 Dec 2019 11:13 PM (IST)
वृद्ध किसान की गोली मारकर हत्या
वृद्ध किसान की गोली मारकर हत्या

बुलंदशहर, जेएनएन : बुधवार सुबह टहलने निकले लच्छोई गांव निवासी एक वृद्ध किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। किसान के सिर में सटाकर दो गोली मारी गई थी। शव गांव से बाहर शराब के ठेके के पास पड़ा मिला।

थाना क्षेत्र के गांव लच्छोई निवासी रामवीर (80) पुत्र स्व. भगवान सहाय रोजाना अपने गांव से खदाना गांव रोड तक घूमने जाते थे। बुधवार सुबह भी करीब पांच बजे वह घर से घूमने के लिए निकले थे। जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश की। उसी समय गांव के ही कुछ लोगों ने उनका शव शराब के ठेके के पास पड़े होने की सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे। एसपी देहात हरेंद्र कुमार ने भी काफी देर तक घटना स्थल की पड़ताल की। परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का शक जताया है। कोतवाली प्रभारी विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि तहरीर अभी नहीं मिली है।

ऐसे ही भतीजे की भी हुई थी हत्या

ग्रामीणों ने बताया कि करीब दो साल पहले मृतक रामवीर के भतीजे रवि पुत्र धर्मवीर की भी इसी तरह से सिर में दो गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिस रोड पर रामवीर की लाश मिली है। उसी रोड पर रवि का भी शव मिला था। रामवीर के भी सिर में दो गोली लगी थी और रवि को भी सिर में दो गोली मारी गई थी। वह घटना भी सुबह के समय की थी। रवि की हत्या में गांव का ही एक युवक जेल गया था।

chat bot
आपका साथी