डीपीएस बुलंदशहर की टीम ने पलवल को हराया

डीपीएस स्कूल में गुरुवार से तीन दिवसीय अंतर दिल्ली पब्लिक स्कूल बास्केटबाल टूर्नामेंट (बालक वर्ग) का शुभारंभ हुआ। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 अक्टूबर को खेला जाएगा। टूर्नामेंट में तीन राज्यों की 18 टीमें भाग लेंगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 11:14 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 11:14 PM (IST)
डीपीएस बुलंदशहर की टीम ने पलवल को हराया
डीपीएस बुलंदशहर की टीम ने पलवल को हराया

बुलंदशहर, जेएनएन। डीपीएस स्कूल में गुरुवार से तीन दिवसीय अंतर दिल्ली पब्लिक स्कूल बास्केटबाल टूर्नामेंट (बालक वर्ग) का शुभारंभ हुआ। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 अक्टूबर को खेला जाएगा। टूर्नामेंट में तीन राज्यों की 18 टीमें भाग लेंगी।

इसका उद्घाटन डीपीएस बुलंदशहर की मैनेजिग कमेटी के सदस्य पूर्व आइएएस अरविद शर्मा एवं अतिथि डीआइओएस डा. राधाकृष्ण तिवारी और अभिभावक संघ सदस्य सुनील शर्मा ने किया। प्रधानाचार्य डा. हरिशंकर वशिष्ठ ने मुख्य अतिथियों को पुष्प गुच्छ व स्मृति चिह्न देकर स्वागत किया। पहले दिन बुलंदशहर डीपीएस की टीम ने डीपीएस पलवल की टीम को 51-2 के मुकाबले 51 अंकों से हराया। दूसरा मैच में डीपीएस रेवाड़ी की टीम ने डीपीएस सेक्टर-132 गौतमबुद्धनगर की टीम को 46-6 के मुकाबले में 40 अंकों से हराया। प्रधानाचार्य ने कहा कि आज के युग में खेल और शिक्षा दोनों में बच्चों का पूरक होना जरूरी है। अरविद शर्मा ने कहा कि खेल न सिर्फ शिक्षा का अंग है, बल्कि स्वयं में एक संपूर्ण शिक्षा है। अगले दो दिन में बहादुरगढ़, फरीदाबाद, इंदिरापुरम, मथुरा रोड दिल्ली, आरकेपुरम दिल्ली, राजनगर, गुरुग्राम, दादरी समेत कई स्थानों के स्कूल की टीम खेलेंगी।

chat bot
आपका साथी