दौड़ लगाने निकले छात्र का सड़क किनारे मिला शव

कोतवाली क्षेत्र के खुर्जा रोड पर सुबह सड़क किनारे छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि उक्त छात्र सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था। इसीलिए सुबह दौड़ लगाता था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:31 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 06:31 PM (IST)
दौड़ लगाने निकले छात्र का सड़क किनारे मिला शव
दौड़ लगाने निकले छात्र का सड़क किनारे मिला शव

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के खुर्जा रोड पर सुबह सड़क किनारे छात्र का शव मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। वह घर से हर रोज की तरह दौड़ लगाने के लिए निकाला था। स्वजनों ने छात्र की हत्या की आशंका जताई है।

खुर्जा रोड स्थित गांव कनकपुर निवासी मुकेश भाटी का पुत्र अभिषेक कक्षा 12वीं का छात्र था। बताया जाता है कि वह पढ़ाई के साथ फौज में भर्ती होने के लिए गांव निवासी अपने साथियों के साथ तैयारी कर रहा था। इस कारण सुबह चार बजे वह मुख्य मार्ग पर दौड़ लगाने जाता था। मुकेश भाटी का कहना है कि हर रोज की तरह वह गुरुवार को दौड़ लगाने के लिए घर से निकाला था, लेकिन वह जब छह बजे के बाद भी घर नहीं लौटा तो चिता हुई। सोचा अधिक दूर निकल गया हो गया। इसी दौरान सूचना मिली कि गांव के मुख्य मार्ग पर स्थित सड़क किनारे उसका शव कुछ ग्रामीणों ने देखा है। स्वजनों के साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस आसपास गहन जांच के बाद शव की शिनाख्त होने पर आसपास पूछताछ की और पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस दौरान स्वजनों ने छात्र की हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि मौके पर हुई जांच में छात्र की मौत के पीछे हादसा प्रतीत हो रहा है। मृतक के कानों में मोबाइल की लीड भी लगी थी। सिर के पास ही एक ओर चोट का निशान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। अभी मृतक पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी