बीटेक के छात्र को घर से बुलाकर गोली मारी, हालत गंभीर

ककोड़ क्षेत्र के गांव गांव गड़ाना में बीटेक के छात्र को घर से बुलाकर बाइक सवार युवकों ने गोली मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Mar 2019 10:58 PM (IST) Updated:Mon, 11 Mar 2019 10:58 PM (IST)
बीटेक के छात्र को घर से बुलाकर गोली मारी, हालत गंभीर
बीटेक के छात्र को घर से बुलाकर गोली मारी, हालत गंभीर

ककोड़: ककोड़ क्षेत्र के गांव गांव गड़ाना में बीटेक के छात्र को घर से बुलाकर बाइक सवार युवकों ने गोली मार दी। गोली पेट में लगने से घायल युवक की नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पेट में लगी गोली से युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

गांव गड़ाना निवासी देवीसिंह का पुत्र जीतन बीटेक का छात्र है। बताया जाता है कि रविवार रात किसी शादी समारोह में पास ही गांव में सम्मिलित होने गया था। परिजनों ने बताया कि सोमवार की दोपहर दो बाइक पर छह युवक जीतन को घर से बुलाकर ले गये। घर से करीब पचास मीटर की दूरी पर एक युवक ने जीतन को पेट पर सटाकर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, तो वहां जीतन लहूलुहान पड़ा था, जबकि दोनों बाइक सवार छह युवक बिलासपुर दनकौर रोड की ओर फरार हो गए। परिजनों ने आनन फानन घायल को नोएडा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, सूचना पर ककोड़ पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गोली युवक को पेट में लगी है, जिस कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इन्होंने कहा..

गांव गड़ाना में युवक को घर से बुलाकर बाइक सवारों द्वारा गोली मारी गई हैं। युवक का उपचार नोएडा निजी अस्पताल में चल रहा है। परिजनों की ओर से कोई तहरीर अभी नहीं मिली है। पुलिस अपने स्तर से जांच कर र ही है।

विक्रम सिंह, सीओ

chat bot
आपका साथी