अनूपशहर थाने का इनामी गैंगस्टर को अहार पुलिस ने पकड़ा

अनूपशहर थाने से गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहा 25 हजार रुपये के एक इनामी बदमाश को अहार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित पर आरोप है कि वह एक गैंग बनाकर चोरी करता है। गैंगस्टर लगने के बाद भी चोरी की घटनाओं में लिप्त था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Jun 2020 05:37 PM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2020 05:37 PM (IST)
अनूपशहर थाने का इनामी गैंगस्टर को अहार पुलिस ने पकड़ा
अनूपशहर थाने का इनामी गैंगस्टर को अहार पुलिस ने पकड़ा

बुलंदशहर, जेएनएन। अनूपशहर थाने से गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहा 25 हजार रुपये के एक इनामी बदमाश को अहार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित पर आरोप है कि वह एक गैंग बनाकर चोरी करता है। गैंगस्टर लगने के बाद भी चोरी की घटनाओं में लिप्त था। इससे पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

एसपी देहात हरेंद्र कुमार ने बताया कि अहार थाना पुलिस रविवार देर रात चेकिग कर रही थी। उसी समय थाना प्रभारी अवनीश कुमार को सूचना मिली कि 25 हजार का इनामी दिनेश पुत्र महेश निवासी गांव भगवंतपुर थाना अहार जिले से भागने की फिराक में है और चरौरा गांव के पास से गुजरने वाला है। इसके बाद पुलिस टीम ने चरौरा गांव के आसपास चेकिग शुरू कर दी। कुछ देर के बाद आरोपित दिनेश पैदल आता दिखाई दिया लेकिन पुलिस को देखकर जंगलों में छिपने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। पूछताछ दिनेश ने बताया कि वह चरौरा गांव से अपने एक साथी को साथ में लेता और फिर वह किसी स्थान पर चोरी के लिए जाते।

chat bot
आपका साथी