डेंटल शिविर में 50 मरीजों का हुआ चेकअप

खुर्जा में गांधी मार्ग रामकृष्ण कंसल क्लीनिक पर इनरव्हील क्लब अरूणिम के सहयोग से आर्थो और ओरल कैंसर जांच के लिए शिविर लगाया गया। जिसमें मरीजों ने पहुंचकर चेकअप कराए और परामर्श लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:03 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:03 PM (IST)
डेंटल शिविर में 50 मरीजों का हुआ चेकअप
डेंटल शिविर में 50 मरीजों का हुआ चेकअप

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में गांधी मार्ग रामकृष्ण कंसल क्लीनिक पर इनरव्हील क्लब अरूणिम के सहयोग से आर्थो और ओरल कैंसर जांच के लिए शिविर लगाया गया। जिसमें मरीजों ने पहुंचकर चेकअप कराए और परामर्श लिया। गांधी मार्ग स्थित रामकृष्ण कंसल क्लीनिक पर लगे शिविर में अलीगढ़ से आए मीना सुपर फेशियल क्लीनिक के डा. अनुराग वाष्र्णेय और मेडिकल कालेज के डा. एस वर्मा और कैंप संयोजिका डा. रूचि कंसल रहीं। उन्होंने आर्थो और ओरल कैंसर जांच शिविर लगाया। जांच शिविर में 50 से अधिक मरीजों का चेकअप किया गया और उन्हें दवा वितरित की गई। शिविर में सुपारी, गुटखा, तंबाकू आदि से होने वाली दुष्प्रभावों व इलाज की जानकारी दी। बताया कि जबड़े और दातों के टेडे़ होने पर इलाज ब्रेसेज द्वारा संभव है। शिविर में चिकित्सकों का स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया। शिविर में डा. शोभित कंसल, इनरव्हील क्लब अरूणिम के अध्यक्ष वाणी अग्रवाल, सचिव अंजली गर्ग, बबीता, नीलम, अल्का गर्ग और बबीता मिश्रा आदि रहीं। महर्षि वाल्मीकि का प्रकटोत्सव मनाया गया

अनूपशहर। महर्षि वाल्मीकि प्रकटोत्सव पर वाल्मीकि समाज द्वारा पूजा अर्चना कर समाज के उत्थान के लिए बच्चों की शिक्षा पर जोर देने का आह्वान किया। बुधवार को महर्षि वाल्मीकि प्रकटोत्सव धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर महर्षि वाल्मीकि के चित्र पर पुष्प अर्पित कर सभी लोगों ने उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया। समाज को बुराइयों से दूर करने के लिए जुआ शराब आदि से दूर रखने के साथ बच्चों को संस्कारवान बनाने का आह्वान किया गया। इस मौके पर बच्चों को निश्शुल्क कापी, किताब, पेंसिल आदि सामग्री का वितरण किया गया। कार्यक्रम में संदीप वाल्मीकि, पप्पू वाल्मीकि, मनोज बाल्मीकि, अनूप कुमार, अंकित, कुणाल, अजीत व नीरज आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी