क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़वाने के नाम पर 1.45 लाख ठगे

नगर क्षेत्र के एक व्यक्ति को उसके क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़वाने का झांसा देकर 1.45 लाख रुपये की ठगी कर ली गई। आरोपित ने बैंक अधिकारी बनकर पीड़ित को कॉल कर लिमिट बढ़वाने का झांसा दिया था। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:02 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:02 PM (IST)
क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़वाने के नाम पर 1.45 लाख ठगे
क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़वाने के नाम पर 1.45 लाख ठगे

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर क्षेत्र के एक व्यक्ति को उसके क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़वाने का झांसा देकर 1.45 लाख रुपये की ठगी कर ली गई। आरोपित ने बैंक अधिकारी बनकर पीड़ित को कॉल कर लिमिट बढ़वाने का झांसा दिया था। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

नगर के भूड़ क्षेत्र निवासी राजीव पुत्र हरपाल के अनुसार उसका कालाआम चौक के समीप स्थित एक बैंक में खाता है। बीते दिनों उसके मोबाइल पर एक कॉल आया। कालकर्ता ने खुद को बैंक अधिकारी बताते हुए उसके क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़वाने और उससे होने वाले फायदों की जानकारी दी। कालर ने उससे क्रेडिट कार्ड का फोटो मंगा लिया। उसके बाद उससे मोबाइल पर आए ओटीपी के बारे में जानकारी ले ली। कुछ देर बाद उसे जानकारी मिली कि उसके खाते से 1.45 लाख रुपये की खरीदारी कर ली गई है। पीड़ित ने एसएसपी से मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने पर साइबर टीम की मदद से आरोपित का पता लगाकर कार्रवाई की जाती है। स्वजन से कहासुनी पर युवती ने निगला जहरीला पदार्थ

बुलंदशहर। नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती नोएडा स्थित एक कालेज में बीसीए की छात्रा है। बताया गया कि छात्रा के कालेज में नोएडा निवासी एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। युवक के स्वजन इस रिश्ते को स्वीकार कर रहे हैं। लेकिन युवती के स्वजन रिश्ते से खुश नहीं थे। इसी के चलते आए दिन छात्रा का अपने स्वजन से विवाद रहता है। बताया गया कि मंगलवार को भी छात्रा का स्वजन से इसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद छात्रा ने अपने कमरे में जाकर जहर निगल लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजन को मामले की जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होंने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हायर मेडिकल सेंटर दिल्ली रेफर कर दिया गया है। हालांकि, उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हालांकि, मामले की जानकारी होने से कोतवाली पुलिस ने इंकार किया है।

chat bot
आपका साथी