आरोपित पर कार्रवाई की मांग, कोतवाल को सौंपा ज्ञापन

ग्राम दित्तनपुर निवासी ग्रामीणों ने कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र सौंप कर एक व्यक्ति पर जातिसूचक शब्दों के साथ ही अभद्रता करने का आरोप लगाया। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:57 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:57 PM (IST)
आरोपित पर कार्रवाई की मांग, कोतवाल को सौंपा ज्ञापन
आरोपित पर कार्रवाई की मांग, कोतवाल को सौंपा ज्ञापन

बिजनौर, जेएनएन। धामपुर के ग्राम दित्तनपुर निवासी ग्रामीणों ने कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र सौंप कर एक व्यक्ति पर जातिसूचक शब्दों के साथ ही अभद्रता करने का आरोप लगाया। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

गुरुवार को बड़ी संख्या में ग्रामीण हिदू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी डा. एनपी सिंह के नेतृत्व में कोतवाली धामपुर पहुंचे। कोतवाल जीत सिंह को सौंपे शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि विगत 13 जून को ग्राम नवादा सैदपुर, भूतपुरी निवासी युवक दित्तनपुर आया तथा ग्रामीणों को जाति सूचक शब्द कहने के साथ ही अभद्रता करने लगा। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में हेमंत सिंह देवराज सिंह, गजेंद्र सिंह पुत्र अमृत सिंह, सुनील कुमार पुत्र देवराज, रविद्र सिंह पुत्र सुजान सिंह आदि ने आरोपित पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। उधर शिकायती पत्र सौंपने वालों में राजपाल सिंह, अमन सिंह सैनी, नरेंद्र सिंह, हरगोविद, रोहित कुमार आदि लोग मौजूद थे। उधर कोतवाल जीत सिंह ने बताया कि जांच करने के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- - - - जान से मारने की धमकी

अफजलगढ़ : गांव आलमपुर गांवड़ी निवासी निवासी ज्ञानो देवी ने बताया कि गांव के ही छह लोगों ने उसके पुत्र व पुत्रवधू के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपितों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी