हंगामे व जाम लगाने के मामले में तीन गिरफ्तार

चांदपुर रोड पर एक सप्ताह पहले कैंटर की टक्कर के बाद किशोर की मौत हो गई थी। इस मामले में देर रात तक स्वजनों और अन्य लोगों ने हंगामा करते हुए जाम लगाया था। पुलिस ने शुक्रवार को जाम लगाने लगाने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 08:07 PM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 08:07 PM (IST)
हंगामे व जाम लगाने के मामले में तीन गिरफ्तार
हंगामे व जाम लगाने के मामले में तीन गिरफ्तार

जेएनएन, बिजनौर। चांदपुर रोड पर एक सप्ताह पहले कैंटर की टक्कर के बाद किशोर की मौत हो गई थी। इस मामले में देर रात तक स्वजनों और अन्य लोगों ने हंगामा करते हुए जाम लगाया था। पुलिस ने शुक्रवार को जाम लगाने लगाने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना के अगले दिन 14 नामजद व 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

नहटौर में 11 नवंबर की रात चांदपुर मार्ग पर एक कैंटर ने साइकिल सवार दो किशोरों को टक्कर मार दी थी, जिसमें अभिषेक पुत्र नंदकिशोर की मौत हो गई थी। जबकि शिवम गंभीर रूप से घायल हो गया था। किशोर की मौत होने पर आक्रोशित स्वजनों व अन्य लोगों ने चालक के साथ मारपीट करते हुए ट्रक में भी तोड़फोड़ कर दी थी। जिसके बाद करीब चार घंटे तक जाम लगाकर मुआवजे की मांग की थी। एसपी देहात संजय सिंह, एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र, एसडीएम धीरेंद्र सिंह, सीओ अजय कुमार अग्रवाल मौके पर पहुंचे थे। अगले दिन पुलिस ने जाम व हंगामे के मामले में 14 नामजद व 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। जाम लगाने वालों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शुक्रवार को सतीश पुत्र कृपाल, अंकित पुत्र सतीश व राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल एसपी सिंह ने बताया कि अन्य आरोपितों की भी तलाश की जा रही है।

दुकानदार पर झोंका फायर, दो गिरफ्तार

बिजनौर: दुकानदार ने कुछ युवकों ने फायरिग की। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

मंडावर थाना क्षेत्र के गांव दयालवाला निवासी जितेंद्र पुत्र मेहर सिंह ने अरुण की दुकान किराए पर ले रखी है। काफी समय से जितेंद्र और अरुण में दुकान खाली कराने को लेकर विवाद चल रहा है। अरुण दुकान खाली कराने का दबाव बना रहा है। आरोप है कि शुक्रवार को दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि अरुण ने जितेंद्र के ऊपर फायर झोंक दिया। वह बाल-बाल बच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी ली। जितेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने अरुण, ओमप्रकाश निवासी दयालवाला, सचिन व उज्जवल निवासी चाहड़वाला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष लव सिरोही ने बताया कि सचिन व उज्ज्वल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी