सपा नेता का बेटा गंगा में डूबा, तलाश जारी

सपा नेता का बेटा नहाते समय गंगा में डूब गया। सूचना पर पीएसी व स्थानीय गोताखोर मौके पर पहुंच गए। युवक की तलाश की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Sep 2019 10:08 PM (IST) Updated:Sat, 28 Sep 2019 10:08 PM (IST)
सपा नेता का बेटा गंगा में डूबा, तलाश जारी
सपा नेता का बेटा गंगा में डूबा, तलाश जारी

बिजनौर, जेएनएन। सपा नेता का बेटा नहाते समय गंगा में डूब गया। सूचना पर पीएसी व स्थानीय गोताखोर मौके पर पहुंच गए। युवक की तलाश की जा रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव जलालपुर काजी निवासी दारा सिंह सपा से जुड़े हुए हैं और सैनिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रहे चुके हैं। उनका बीस वर्षीय बेटा शगुन उर्फ सोनू परिवार के साथ शनिवार सुबह अमावस्या पर गंगा में स्नान करने गया था। स्नान के बाद चलने लगे। शगुन के दादा ने उसे भी चलने के लिए कहा। उसने कुछ देर में आने की बात कही। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वह नहाते समय गंगा में काफी अंदर तक चला गया। तेज बहाव होने के चलते वह बहने लगा। उसने शोर मचाया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। वह तेज बहाव में बह गया। सूचना पर परिजन व सैकड़ों की संख्या में लोग गंगा तट पर पहुंच गए। जानकारी पर शहर कोतवाल रमेश चंद शर्मा मौके पर पहुंच गए। गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया। पीएसी व स्थानीय गोताखोर शगुन की तलाश में जुटे हैं। अभी तक युवक का कोई सुराग नहीं लग सका। शहर कोतवाल ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी