जरूरतमंद बच्चों को वितरित की जर्सी

युवा भारत सेवा समिति के अध्यक्ष सुबेंदू ने बताया कि संस्था द्वारा वर्ष 2004 से स्कूल में जर्सी वितरित करती आ रही है। कार्यक्रम में डा.सर्वेश निराला मोनिका चौधरी इकबाल हिदुस्तानी रवि कुमार शैलेंद्र चौधरी प्रमोद कुमार अनुज शर्मा मौहम्मद असलम भगवान दास दीपक मित्रा सुखदेव अपूर्व विश्वास आदि उपस्थित रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Jan 2020 10:57 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 10:57 PM (IST)
जरूरतमंद बच्चों को वितरित की जर्सी
जरूरतमंद बच्चों को वितरित की जर्सी

बिजनौर, जेएनएन। युवा भारत सेवा समिति की ओर से एमकेडी स्मृति विद्यालय समीपुर के जरूरतमंद विद्यार्थियों को जर्सी वितरित की।

प्राथमिक विद्यालय लालूवाला में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एसीएमओ डॉ. पीआर नायर ने कहा कि समाज की उन्नति के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य का बेहतर होना जितना जरूरी है, उतना ही आपसी रिश्तों और मानवीय संवेदनाओं का भी उच्च स्तर का होना आवश्यक है। विशिष्ट अतिथि एसडीओ विद्युत विकास कुमार ने समाज के आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों की मदद कर उन्हें आगे बढ़ाना भी एक अनुकरणीय कार्य है। कारोबारी कपिल सर्राफ ने जर्सी वितरण कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के प्रयास समाज को मजबूती प्रदान करते हैं।

इससे पहले सरस्वती मां के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलन के साथ शुरू हुए कार्यक्रम में छात्रा सिमरन ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। अतिथियों ने एमकेडी स्मृति विद्यालय समीपुर से आए जरूरतमंद बच्चों को जर्सी प्रदान की। युवा भारत सेवा समिति के अध्यक्ष सुबेंदु ने बताया कि संस्था द्वारा वर्ष 2004 से स्कूल में जर्सी वितरित करती आ रही है। कार्यक्रम में डा. सर्वेश निराला, मोनिका चौधरी, इकबाल हिदुस्तानी, रवि कुमार, शैलेंद्र चौधरी, प्रमोद कुमार, अनुज शर्मा, मोहम्मद असलम, भगवान दास, दीपक मित्रा, सुखदेव, अपूर्व विश्वास आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी