होली के जूलूस में एक-दूसरे की भावनाओं का रखें सम्मान : डीएम

नगीना(बिजनौर ) जिलाधिकारी व एसपी ने कहा कि होली नगीना(बिजनौर ) जिलाधिकारी व एसपी ने कहा कि होली के त्योहार को आपसी भाईचारे व सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाएं। होली के रंग के जुलूस में अभिभावक बच्चों के साथ रहे ताकि किसी प्रकार रंग में भंग न हो।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Mar 2019 11:02 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2019 11:02 PM (IST)
होली के जूलूस में एक-दूसरे की भावनाओं का रखें सम्मान : डीएम
होली के जूलूस में एक-दूसरे की भावनाओं का रखें सम्मान : डीएम

नगीना(बिजनौर ): जिलाधिकारी व एसपी ने कहा कि होली के त्योहार को आपसी भाईचारे व सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाएं। होली के रंग के जुलूस में अभिभावक बच्चों के साथ रहे, ताकि किसी प्रकार रंग में भंग न हो।

थाना प्रांगण सोमवार को होली के त्योहार व आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शांति समिति की बैठक में जिलाधिकारी सुजीत कुमार ने कहा कि हमें होली का त्योहार व रंग का जुलूस एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान रखते हुए आपसी भाईचारे व प्रेमभाव से निकालना चाहिए।

एसपी संजीव कुमार त्यागी ने कहा कि त्योहार हमें आपसी भाईचारे का संदेश देते हैं। इसलिए त्योहारों को हमें शांतिपूर्वक मनाने चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी व्यक्ति जुलूस के दौरान अराजकता व रंग में भंग करता पाया गया तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव, एसडीएम डॉ. गजेंद्र कुमार, सीओ प्रवीन कुमार, थाना प्रभारी प्रशिक्षु आइपीएस सत्यजीत कुमार गुप्ता, प्रभारी कानून व्यवस्था विनय कुमार, विधायक मनोज पारस, पूर्व पालिका चेयरमैन शेख खलीलुर्रहमान व शेख इरशाद आदि ने संबोधित किया। बैठक तहसीलदार हामिद अंसारी, नगर पालिका ईओ इंद्रपाल सिंह, प्रभात चंद्र गुप्ता, प्रमोद चौहान, राजू बिश्नोई, शिव कुमार गोस्वामी, मुफ्ती अवैस अकरम, कुंवर कृष्ण बलदेव सिंह, हरी गोपाल, कयूम राईन, गोपाल सभासद, काजी अरशद मसूद व भूपेश चौहान समेत नगर के गणमान्य लोग उपस्थित रहे। बैठक संपन्न होने के बाद डीएम व एसपी ने नगर के मोहल्ला चौधराना पहुंचकर जुलूस के मार्ग का निरीक्षण किया। गौरतलब है कि पिछले साल नगीना में होली के जुलूस को लेकर सांप्रदायिक बवाल हो गया था। बाद में हिदू-मुस्लिम के सम्मानित लोगों ने प्रशासनिक अफसरों से मुलाकात कर जुलूस निकलवाया था।

chat bot
आपका साथी