5बिजसी3,4, एक डॉक्टर और तीन नर्स गैरहाजिर मिलीं

बिजनौरजेएनएन। भाजपा विधायक कमलेश सैनी एवं एसडीएम ने गुरुवार को सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें एक महिला चिकित्सक समेत तीन स्टाफ नर्स अनुपस्थित मिलीं। साथ ही उन्होंने अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं पर भी कड़ी नाराजगी जताई। अनुपस्थित स्टाफ पर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश भी दिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:07 AM (IST)
5बिजसी3,4, एक डॉक्टर और तीन नर्स गैरहाजिर मिलीं
5बिजसी3,4, एक डॉक्टर और तीन नर्स गैरहाजिर मिलीं

एक डॉक्टर और तीन नर्स गैरहाजिर मिलीं

बिजनौर,जेएनएन। भाजपा विधायक कमलेश सैनी एवं एसडीएम ने गुरुवार को सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें एक महिला चिकित्सक समेत तीन स्टाफ नर्स अनुपस्थित मिलीं। साथ ही उन्होंने अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं पर भी कड़ी नाराजगी जताई। अनुपस्थित स्टाफ पर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश भी दिए।

दोपहर के समय विधायक कमलेश सैनी बिजनौर रोड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में निरीक्षण करने पहुंचीं। उनके साथ में एसडीएम घनश्याम वर्मा भी थे। उन्होंने अस्पताल में बने वार्डों को देखा। साथ ही एक्स-रे, ओपीडी व डिस्पेंसरी में दवाई के बारे में पूछताछ की। साफ-सफाई का जायजा भी लिया। उन्होंने उपस्थिति रजिस्टर की जांच की तो उसमें महिला चिकित्सक डॉ. सीमा भारद्वाज, स्टाफ नर्स प्रीति रानी, अनीता रानी व अलका अनुपस्थित मिली।

इस संबंध में जब विधायक ने प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. केपी सिंह से पूछताछ की तो वह कोई ठोस जबाव नहीं दे सके। इस पर उन्होंने उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए। साथ ही निर्देश दिए कि मरीजों को सही इलाज दिया जाए। दवाई के लिए भी उन्हें बाहर न भेजा जाए।

----------

प्रतीक्षालय की सफाई

के लिए उठाई झाड़ू

सीएचसी के बाहर प्रतिक्षालय बना हुआ है। जब विधायक वहां पहुंचीं तो उन्हें वहां झाड़ियां उगी दिखाई दीं, जिस पर वह अपनी टीम के साथ वहां की साफ-सफाई करने में जुट गईं। उन्होंने स्वयं फावड़ा चलाया और जाले आदि साफ किए।

chat bot
आपका साथी