जिले में मिले चार नये संक्रमित मिले

जिले में शनिवार को चार नये संक्रमित मिले है जबकि एक रोगी स्वस्थ हुआ है। अब जिले में 33 सक्रिय रोगी शेष है जबकि अब तक 109 लोगों की कोरोना की चपेट में आकर मौत हो चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:21 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:21 PM (IST)
जिले में मिले चार नये संक्रमित मिले
जिले में मिले चार नये संक्रमित मिले

बिजनौर,जेएनएन। जिले में शनिवार को चार नये संक्रमित मिले है, जबकि एक रोगी स्वस्थ हुआ है। अब जिले में 33 सक्रिय रोगी शेष है, जबकि अब तक 109 लोगों की कोरोना की चपेट में आकर मौत हो चुकी है।

1927 लोगों की जांच रिपोर्ट में चार लोग संक्रमित मिले। अब कुल संक्रमितों की संख्या 14722 हो गई है और स्वस्थ होने वालों की संख्या 14580 हो गई है। शनिवार को किसी भी संक्रमित के मरने की पुष्टि नहीं हुई है। जिले भर में अब तक कुल 598571 लोगों के सैंपल जांच को भेजे जा चुके है। इनमें से 597532 लोगों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है। जांच रिपोर्ट के अनुसार 583828 लोग निगेटिव पाए गए हैं। अब जिले में मात्र 1039 लोगों को जांच रिपोर्ट का इंतजार है। जून में में अब तक 136 लोग संक्रमित पाये जा चुके है, जबकि 488 लोग स्वस्थ हुए है। जून माह में पांच लोगों की कोरोना से मौत हुई है। वरिष्ठ फिजिशियन डा. राहुल विश्नोई का कहना है कि संक्रमण कम हुआ है, लेकिन समाप्त नहीं हुआ है। गाइडलाइन का पालन करें। रक्तदान कर मरीज को दिया जीवन दान

नजीबाबाद: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता अभिषेक त्यागी ने रक्तदान एक मरीज का जीवन बचाया। कोरोना काल में अभिषेक त्यागी ने आठवीं बार रक्तदान कर पुनीत कार्य किया है। शुक्रवार को नगर के एक अस्पताल में एक मरीज को रक्त की जरूरत पड़ी तो अभिषेक ने आगे आकर रक्तदान किया। चिकित्सकों के अनुसार मरीज को तुरंत ब्लड नहीं मिलता तो उनकी जान को खतरा था। अभिषेक का कहना है कि वह हर कार्य में हृदय से कार्य करते हैं। उन्होंने अपनी कार्य पद्धति को देखते हुए कोविड महामारी में भी अपना पूर्ण सहयोग दिया है और वैक्सीनेशन के दौरान भी उन्होंने समाज के बीच में अपना सहयोग दिया है।

chat bot
आपका साथी