सीनियर छात्राओं को दी भावपूर्ण विदाई

नजीबाबाद के आचार्य आरएन केला इंटर कॉलेज में कक्षा 12 की छात्राओं को जूनियर छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच विदाई दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Feb 2020 10:22 PM (IST) Updated:Sun, 02 Feb 2020 10:22 PM (IST)
सीनियर छात्राओं को दी भावपूर्ण विदाई
सीनियर छात्राओं को दी भावपूर्ण विदाई

बिजनौर, जेएनएन। नजीबाबाद के आचार्य आरएन केला इंटर कॉलेज में कक्षा 12 की छात्राओं को जूनियर छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच विदाई दी।

रविवार को विद्यालय परिसर में ग‌र्ल्स सेक्शन की प्रभारी प्रधानाचार्या मनोज की देखरेख में विदाई समारोह आयोजित हुआ। मुख्य अतिथि विद्यालय प्रबंधक हर्षित अग्रवाल ने कहा कि सीनियर छात्राओं के लिए यह विदाई महज एक संस्था में शिक्षा पूरी करने के बाद औपचारिक विदाई है। उन्हें उच्च शिक्षा पाकर भविष्य के लिए लक्ष्य निर्धारित करना होगा, ताकि अपने जीवन को सरल और सहज बनाने के साथ साथ उनकी सेवाएं समाज व देश के काम आ सकें। ब्वायज सेक्शन के प्रधानाचार्य डॉ भूपेंद्र कुमार ने छात्राओं को नारी सशक्तिकरण की कड़ी को मजबूती देने की सलाह दी।

प्रियांशी के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में अंजलि, दीपांशी, कुमकुम, रीतिका, दीया, महिमा, प्रीति, काजल, मीनू आदि छात्राओं ने मनोहारी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस मौके पर कक्षा 11 की छात्राओं ने अपनी सीनियर छात्राओं को भावपूर्ण विदाई दी। आयोजन में ममता जैन, दीपा, सोनिया खन्ना, प्रगति, बीना त्यागी, सना, प्रिया, रेखा शर्मा आदि शिक्षिकाओं का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी