बिजएन-3, डॉ. राखी को मिला कोरोना योद्धा सम्मान

बिजनौर जेएनएन। वैश्य समाज (महिला) उत्तर प्रदेश की ओर से कोरोना संक्रमण की रोकथाम में सक्रिय भूमिका निभाने पर नगर की वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. राखी अग्रवाल को सम्मानित किया गया। वहीं डॉ. राखी ने सखी वेलफेयर सोसाइटी से जुड़ी किशोरियों द्वारा बनाए गए मास्क अतिथियों को भेंट किए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 06:59 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 06:04 AM (IST)
बिजएन-3, डॉ. राखी को मिला कोरोना योद्धा सम्मान
बिजएन-3, डॉ. राखी को मिला कोरोना योद्धा सम्मान

डॉ. राखी को मिला कोरोना योद्धा सम्मान

बिजनौर, जेएनएन। वैश्य समाज (महिला) उत्तर प्रदेश की ओर से कोरोना संक्रमण की रोकथाम में सक्रिय भूमिका निभाने पर नगर की वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. राखी अग्रवाल को सम्मानित किया गया। वहीं, डॉ. राखी ने सखी वेलफेयर सोसाइटी से जुड़ी किशोरियों द्वारा बनाए गए मास्क अतिथियों को भेंट किए।

बुधवार को वैश्य समाज (महिला) उत्तर प्रदेश की प्रदेश अध्यक्ष लीना सिंघल संगठन की महिलाओं के साथ डॉ. राखी के आवास पर पहुंचीं। उन्होंने कहा कि कोविड-19 की रोकथाम के लिए हर किसी का जागरूक होना और मास्क लगाना बहुत जरूरी है। लॉकडाउन के दौरान जनउपयोगी मास्क बनाकर डॉ. राखी अग्रवाल और उनकी टीम ने सराहनीय कार्य किया है। डॉ. राखी ने इस तरह खुद को कोरोना योद्धा के रूप में खड़ा किया है। डॉ. राखी को कोरोना योद्धा सम्मान पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। इस मौके पर पश्चिमी उप्र की क्षेत्रीय अध्यक्ष सकुंजबाला अग्रवाल, जिलाध्यक्ष संगीता अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी