पत्रकार की हत्या से रोष, 25 लाख मुआवजा दे सरकार

सहारनपुर में पत्रकार आशीष कुमार धीमान व उनके भाई आशुतोष धीमान की गोली मारकर हत्या करने के मामले में स्थानीय पत्रकारों में भारी रोष है। सोमवार को पत्रकारों ने हत्यारोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करते हुए राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन एसडीएम धीरेंद्र सिंह को सौंपा। साथ ही मृतक आश्रितों को 25 लाख रुपये के मुआवजे की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Aug 2019 09:33 PM (IST) Updated:Tue, 20 Aug 2019 06:20 AM (IST)
पत्रकार की हत्या से रोष, 25 लाख मुआवजा दे सरकार
पत्रकार की हत्या से रोष, 25 लाख मुआवजा दे सरकार

धामपुर : सहारनपुर में पत्रकार आशीष कुमार धीमान व उनके भाई आशुतोष धीमान की गोली मारकर हत्या करने के मामले में स्थानीय पत्रकारों में भारी रोष है। सोमवार को पत्रकारों ने हत्यारोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करते हुए राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन एसडीएम धीरेंद्र सिंह को सौंपा। साथ ही मृतक आश्रितों को 25 लाख रुपये के मुआवजे की मांग की।

पत्रकारों की प्रेस क्लब कार्यालय पर आयोजित शोकसभा में पत्रकार आशीष धीमान और उनके भाई की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त किया। वक्ताओं ने कहा कि पत्रकारों पर पिछले कुछ समय से हमलों की घटनाएं बढ़ रही हैं। लेकिन सहारनपुर की हृदयविदारक घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है। पत्रकार हमेशा समाज की बुराईयों को सामने लाता है और समाज में जागरुकता लाता है, लेकिन पत्रकारों के साथ ही इस तरह की घटनाएं होना गंभीर बात है। शोकसभा के बाद राज्यपाल के नाम ज्ञापन एसडीएम धीरेंद्र सिंह हो सौंपा गया। ज्ञापन में मांग की कि हत्यारोपितों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए और मृतक आश्रितों को 25 लाख का मुआवजा दिया जाए। इस दौरान खुर्शीद अंसारी, सतीश शर्मा, महेंद्र सलूजा, विपिन कुमार, सचिन कुमार, शाकिर अंसारी, जुल्फिकार, परवेंद्र सिंह, सुशील रस्तौगी, विमल चौहान, लवली जुनेजा आदि मौजूद रहे।

---------

chat bot
आपका साथी