बारिश और टीईटी की परीक्षा से शहर हुआ जाम

टीईटी की परीक्षा को लेकर पुलिस ने यातायात व्यवस्था और केंद्रों पर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए थे। चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस तैनात रही। परीक्षार्थियों की भीड़ और बारिश ने शहर को जाम कर दिया। जजी और शास्त्री चौक पर परीक्षा समाप्त होने के दौरान काफी देर तक जाम रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Jan 2022 10:35 PM (IST) Updated:Sun, 23 Jan 2022 10:35 PM (IST)
बारिश और टीईटी की परीक्षा से शहर हुआ जाम
बारिश और टीईटी की परीक्षा से शहर हुआ जाम

बिजनौर, जागरण टीम। टीईटी की परीक्षा को लेकर पुलिस ने यातायात व्यवस्था और केंद्रों पर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए थे। चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस तैनात रही। परीक्षार्थियों की भीड़ और बारिश ने शहर को जाम कर दिया। जजी और शास्त्री चौक पर परीक्षा समाप्त होने के दौरान काफी देर तक जाम रहा। अधिकांश परीक्षार्थी और उनके स्वजन निजी वाहनों से आए थे। इसलिए परीक्षा छूटने के दौरान वाहनों की लंबी कतार लग गई। लोग जाम में फंस गए। दुपहिया वाहन सवार बारिश में भीगते रहे। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस मुस्तैद, भ्रमणशील रहे अधिकारी

परीक्षा को लेकर पुलिस व्यवस्था की गई थी। परीक्षा केंद्रों पर पुलिस तैनात रही। सीओ और थाना प्रभारी गश्त करते रहे। परीक्षा के नोडल अधिकारी एसपी सिटी डा. प्रवीन रंजन सिंह और एसपी देहात रामअर्ज ने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया। पुलिसकर्मियों को दिशा-निर्देश दिए गए। सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता और शहर कोतवाल राधेश्याम ने परीक्षा केंद्रों का दौरा किया। पहली पाली के लिए 46 दारोगा, 252 सिपाही और 56 महिला सिपाही की ड्यूटी लगाई गई। दूसरी पाली के लिए 32 दारोगा, 154 सिपाही और 40 महिला सिपाही ड्यूटी पर रहे। एसपी डा. प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि परीक्षा को लेकर कड़े सुरक्षा इंतजाम रहे। परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई।

----------------------

परीक्षार्थियों की छूटी परीक्षा, छलके आंसू

बिजनौर: बारिश और आवागमन का साधन नहीं होने के चलते काफी परीक्षार्थियों की परीक्षा छूट गई। साढ़े नौ बजे परीक्षा केंद्र का गेट पूरी तरह बंद कर दिया गया। किसी भी केंद्र पर इसके बाद एंट्री नहीं दी गई। जिसके चलते भीगते हुए पहुंचे बच्चों को परीक्षा में नहीं बैठाने दिया गया। परीक्षार्थी काफी गिड़गिड़ाए और अधिकारियों से प्रार्थना की। नियमों का हवाला देते हुए उन्हें परीक्षा में नहीं बैठने दिया गया। परीक्षार्थियों का कहना है कि दस बजे तक प्रवेश दे देना चाहिए था। इस दौरान कुछ परीक्षा केंद्रों पर परीक्षार्थियों ने हंगामा किया। पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत किया। सभी मायूस होकर लौट गए।

chat bot
आपका साथी