बस दुर्घटनाग्रस्त, चालक समेत तीन लोग घायल

रविवार को तड़के अनियंत्रित रोडवेज बस हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में एक महिला यात्री को चोट लगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:15 PM (IST)
बस दुर्घटनाग्रस्त, चालक समेत तीन लोग घायल
बस दुर्घटनाग्रस्त, चालक समेत तीन लोग घायल

बिजनौर, जेएनएन। रविवार को तड़के अनियंत्रित रोडवेज बस हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में बस चालक, परिचालक एवं एक महिला यात्री को चोट लगी।

रविवार को तड़के लगभग तीन बजे नजीबाबाद डिपो की एक बस नजीबाबाद से बिजनौर जा रही थी। जब बस हाईवे पर एक अस्पताल के सामने पहुंची तो अचानक बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर के पास बने पोल से टकराकर काफी दूर तक डिवाइडर से लगकर घिसटती गई। दुर्घटना में बस क्षतिग्रस्त हो गई और चालक अनिल कुमार निवासी ग्राम चाकरपुर, थाना धामपुर तथा परिचालक जयवीर सिंह निवासी महार मऊ, जिला मैनपुरी घायल हो गए। सिपाही संजीव निगम आदि ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किरतपुर में भर्ती करा दिया। दोनों को अस्पताल से बिजनौर रेफर कर दिया गया। बस में चार यात्री जमुना बाई एवं उपेंद्र निवासी नंगला जट्ट, विजय सिंह निवासी ग्राम इनामपुरा तथा आलोक कुमार निवासी मोहल्ला शक्ति नगर बिजनौर सवार थे। महिला जमुनाबाई के सिर में चोट लगी।

करंट की चपेट में आने से

चार भैंस की मौत

संवाद सूत्र, स्योहारा : क्षेत्र के ग्राम खलीलपुर निवासी निजिया पुत्र निर्मल सिंह रविवार को राम विहार कालोनी स्थित पशुओं को घास चराने के लिए ले गया था। बताया जाता है कि जहां पर पशु चर रहे थे, वहां पर पहले से ही विद्युत लाइन का तार टूटा पड़ा तथा इसमें करंट दौड़ रहा था। इसे निजिया की चार टूटे पड़े विद्युत लाइन के तार की करंट की चपेट में आ गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि तीन दिनों से राम विहार कालोनी में विद्युत लाइन का तार टूटा पड़ा था। इसकी सूचना कालोनीवासियों ने कई बार विद्युत विभाग को दी। लेकिन सूचना मिलने के बाद भी विद्युत विभाग ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। जिस कारण घास चरते समय तारों की चपेट में आकर चारों भैंस की मौत हो गई। वहीं अधिशासी अभियंता वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं है। विभागीय कर्मचारियों को भेजकर इसकी जांच कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी