पीड़ित के 22 संक्रमित होम क्वारंटाइन

मोहल्ला नई सराय निवासी एक महिला के कोरोना संक्रमित मिलने पर शनिवार को स्वास्थ्य विभाग और तहसील प्रशासन की टीम ने मोहल्ले को सैनिटाइज कराकर सील कर दिया। वहीं पीड़ित के संपर्क में आए 22 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Jun 2020 10:13 PM (IST) Updated:Sat, 20 Jun 2020 10:13 PM (IST)
पीड़ित के 22 संक्रमित होम क्वारंटाइन
पीड़ित के 22 संक्रमित होम क्वारंटाइन

बिजनौर, जेएनएन। मोहल्ला नई सराय निवासी एक महिला के कोरोना संक्रमित मिलने पर शनिवार को स्वास्थ्य विभाग और तहसील प्रशासन की टीम ने मोहल्ले को सैनिटाइज कराकर सील कर दिया। वहीं पीड़ित के संपर्क में आए 22 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है। धामपुर क्षेत्र में पहला कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शनिवार दोपहर स्वास्थ्य विभाग की टीमें मोहल्ले में पहुंची। यहां पीड़ित के 22 परिजनों को होम क्वारंटाइन कराया गया है। पीएचसी के प्रभारी चिकित्सक डा. पीके गुप्ता ने बताया कि इन सभी के सैंपल सोमवार को जांच के लिए भेजे जाएंगे। एसडीएम धीरेंद्र सिंह ने बताया कि सीलिग की कार्रवाई करा दी गई है। वहीं आसपास के लोगों को सतर्कता बरतने को कहा गया है।

-दोनों पीड़ित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराए

चांदपुर: संक्रमण मुक्ति की ओर बढ़े नगर में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दे दी है। शनिवार को मोहल्ला कायस्थान में शिक्षक व उनका बेटा कोरोना पाजिटिव निकले हैं। पीड़ित पिता-पुत्र को स्वाहेड़ी में बने आइसोलेशन वार्ड में रेफर कर दिया गया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग संपर्क में आए लोगों की तलाश में जुट गई है।उधर, सीओ राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि मोहल्ले को सील करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। वहीं, लोगों को भी हिदायत दी जा रही है कि वह घरों में कैद रहे।

chat bot
आपका साथी