नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में छाई धामपुर की टीम

धामपुर (बिजनौर): बीएस क्रिकेट क्लब के संयोजन में चल रहे नाइट टूर्नामेंट के पहले चार मैचों में रोमांच

By Edited By: Publish:Tue, 30 Jun 2015 10:01 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jun 2015 10:01 PM (IST)
नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में छाई धामपुर की टीम

धामपुर (बिजनौर): बीएस क्रिकेट क्लब के संयोजन में चल रहे नाइट टूर्नामेंट के पहले चार मैचों में रोमांचक मुकाबला हुआ। धामपुर के चौहान क्लब, जकी क्लब, यंग स्टार क्लब व सेढ़ा की टीमों ने अपने-अपने मैच में जीत दर्ज की।

टूर्नामेंट का पहला मैच भगवानवाला व पुराना धामपुर के चौहान क्लब की टीम के बीच खेला गया। भगवानवाला की टीम ने आठ ओवर में 30 रन बनाए। चौहान क्लब ने छह विकेट से मैच को जीता। तीन विकेट लेने के साथ ही 18 रन बनाने वाले खिलाड़ी बंटी को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

दूसरा मैच सेढ़ा क्लब व शीला टॉकीज की टीम के बीच खेला गया। शीला टॉकीज की टीम ने 39 रन बनाए। सेढ़ा की टीम ने मैच छह विकेट से जीता। मैन ऑफ द मैच शुभम कुमार रहे। उन्होंने 19 रन बनाने के साथ ही दो विकेट भी झटके। तीसरे मैच में यंग स्टार क्लब धामपुर की टीम ने सर्वाधिक 77 रन बनाए। हेडन क्लब की टीम मात्र 53 रन पर ऑल आउट हो गई। तीन विकेट झटकने के साथ ही 41 रन बनाने वाले खिलाड़ी पवित्र मैन ऑफ द मैच रहे। चौथा मैच महल सराय टू व जकी क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। महल सराय की टीम ने 62 रन बनाए। जकी क्रिकेट क्लब ने पांच विकेट से मैच जीता। मैन ऑफ द मैच शमीम रहे। उन्होंने तीन विकेट लिए और 15 रन बनाए। इससे पूर्व मुख्य अतिथि रवि चौधरी ने टूर्नामेंट का शुभारंभ करते हुए आयोजकों की पहल को सराहा। सपा नेता वीरेंद्र रस्तौगी ने रात्रि के समय में स्थानीय स्तर पर हो रहे आयोजन से क्रिकेट प्रतिभाओं को प्रोत्साहन मिलने की बात कही। अंपायर की भूमिका में आमिर अंसारी व पप्पू रहे। कमेंट्री इरशाद ने की। इस दौरान टूर्नामेंट आयोजक बाबू रस्तोगी, रचित अग्रवाल, रवि रस्तौगी, नितिन सैनी, बाबर, नवनीत आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी