सड़क हादसे में युवक की मौत, एक घायल

भदोही-चौरी मार्ग स्थित मोरवा पुल के पास मंगलवार को दोपहर आमने सामने बाइक भिड़ंत के बाद पिकअप की जद में आने से शहर के हिम्मतपुर बकुचियां निवासी 1

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Jan 2019 09:29 PM (IST) Updated:Wed, 30 Jan 2019 12:34 AM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत, एक घायल
सड़क हादसे में युवक की मौत, एक घायल

जासं, भदोही : स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के भदोही-चौरी मार्ग स्थित मोरवा पुल के पास मंगलवार को दोपहर पिकअप के धक्के से बाइक सवार हिम्मतपुर, बकुचियां निवासी पवन कुमार पाल (18) की मौत हो गई, जबकि रोटहां निवासी अभिषेक यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इंदिरा मिल चौराहा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मचा रहा।

हिम्मतपुर बकुचियां निवासी सतीश कुमार पाल का पुत्र पवन कुमार सिविल लाइन स्थित वुडवर्ड पब्लिक स्कूल में इंटर का छात्र था। सुबह फिजिकल परीक्षा के लिए विद्यालय निकला था। परीक्षा देने के बाद अपने साथी छात्र अभिषेक यादव के साथ बाइक से चौरी जा रहा था। मोरवा पुल से ठीक पहले कारपेट सिटी मोड़ के पास सामने से आई तेज रफ्तार बाइक से टक्कर हो गई। इससे दोनों बाइक सहित गिर पड़े। अभी वह संभल नहीं सके थे कि पीछे से रही पिकअप की जद में आ गए। पवन की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर डायल 100 की टीम मौके पर पहुंच गई। घायल छात्र को इंदिरा मिल चौराहे स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर घटना के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई। प्रभारी कोतवाल रामजी यादव सहित भारी फोर्स मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी पर परिजन भी पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी