मुख्यमंत्री सुमंगला योजना को लेकर कसे पेंच

अपर जिलाधिकारी शैलेंद्र मिश्र ने मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना को लेकर लापरवाह अधिकारियों के पेंच कसे। कलेक्ट्रेट में आयोजित समीक्षा बैठक में अधिकारियों को अंतिम अवसर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jan 2020 08:04 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 06:08 AM (IST)
मुख्यमंत्री सुमंगला योजना को लेकर कसे पेंच
मुख्यमंत्री सुमंगला योजना को लेकर कसे पेंच

जासं, ज्ञानपुर(भदोही): अपर जिलाधिकारी शैलेंद्र मिश्र ने मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना को लेकर लापरवाह अधिकारियों के पेंच कसे। कलेक्ट्रेट में आयोजित समीक्षा बैठक में अधिकारियों को अंतिम अवसर देते हुए चेताया कि निर्धारित समय के अंदर लंबित आवेदन शून्य नहीं हुए तो विभागीय कार्रवाई की संस्तुति कर दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि खंड विकास अधिकारी और खंड शिक्षा अधिकारी अपने-अपने स्तर से बैठक कर लंबित आवेदनों को निस्तारित कराएं। चेताया कि मुख्यमंत्री सुमंगला योजना शासन की शीर्ष प्राथमिकता में शामिल है। इसमें किसी भी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कहा कि प्रधानाचार्यों के साथ बैठक कर आवेदनों की त्रुटि को ठीक कर लिया लाए। इसके पश्चात आवेदनों के डिजिटल सिग्नेचर लगाकर फारवर्ड कर दें। अन्यथा की स्थिति में सेवा पुस्तिका पर प्रतिकूल प्रविष्टि प्रदान कर दी जाएगी। कहा कि अगली बैठक 27 जनवरी को होगी। इस बीच सभी लंबित आवेदनों को निस्तारित कर दें।

chat bot
आपका साथी