उन्नाव की बेटी को मिले न्याय, चला हस्ताक्षर अभियान

उन्नाव की बेटी को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस जिला इकाई का चार दिवसीय हस्ताक्षर अभियान मंगलवार को समाप्त हो गया। अंतिम दिन कार्यकर्ताओं ने स्टेशन रोड़ निर्यात भवन स्थित कैम्प आयोजित कर 650 लोगों से हस्ताक्षर कराकर जन समर्थन लिया। जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य ने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी व विधान मंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू के निर्देशानुसार उन्नाव की बेटी को न्याय दिलाने के लिए जिले में चल रहे हस्ताक्षर अभियान के आज चौथे दिन था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Aug 2019 11:18 PM (IST) Updated:Tue, 06 Aug 2019 11:18 PM (IST)
उन्नाव की बेटी को मिले न्याय, चला हस्ताक्षर अभियान
उन्नाव की बेटी को मिले न्याय, चला हस्ताक्षर अभियान

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही): अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के आह्वान पर उन्नाव की बेटी को इंसाफ दिलाने को लेकर कांगेसजनों तीन दिवसीय हस्ताक्षर अभियान का मंगलवार को समापन किया गया। अंतिम दिन कई स्थानों पर अभियान चलाकर हस्ताक्षर के जरिए जन समर्थन जुटाया गया। साथ ही भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया गया।

रोही स्थित राम तवंकल इंटर कालेज ज्ञानपुर में जिला उपाध्यक्ष राजेश दुबे के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने हस्ताक्षर कर उन्नाव मामले में न्याय होने की प्रतिबद्धता जाहिर की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस न्याय दिलाने की लड़ाई अंतिम दम तक लड़ती रहेगी। जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र कुमार दुबे राजन ने कहा कि भाजपा सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं है। घर से निकली बेटी की सुरक्षा को लेकर हर समय हर परिवार चितित है। इस मौके पर माबूद खान सहित अन्य कार्यकर्ता थे। उधर माधोसिंह रेलवे स्टेशन पर चले कार्यक्रम में डा. देवेंद्र दुबे, लक्ष्मीशंकर चौबे, नागेश पांडेय, शिवधारी शुक्ल आदि ने मौजूद रहकर हस्ताक्षर कराया।

भदोही प्रतिनिधि के अनुसार : नगर के स्टेशन रोड स्थित निर्यात भवन परिसर में कार्यक्रम आयोजित कर 650 लोगों से हस्ताक्षर कराकर जन समर्थन जुटाया गया। जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य ने कहा कि हस्ताक्षर युक्त पत्र राष्ट्रपति को भेजा जायेगा। कहा कि इस घटना ने पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था का सच उजागर कर दिया है। इस मौके पर दीनानाथ दुबे, देव नारायण यादव, मोहम्मद नाजिम, समरजीत यादव, राजेश यादव, संजय जयसवाल समेत अन्य मौजूद थे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी