ज्ञानपुर व भदोही विधायक में रिश्ते को लेकर छिड़ी जंग

विधायक ज्ञानपुर से मेरा दूर-दूर तक कोई रिश्तेदारी नहीं है। यह दावा किया है भदोही विधायक रविद्र त्रिपाठी ने। कहा कि गुंडा व माफिया मेरे रिश्तेदार हो ही नहीं सकते। जनता ने सेवा करने का मौका दिया है जिसे मैं ईमानदारी से निभा रहा हूं। आगाह किया कि ऐसे भ्रमित करने वालों से लोगों से सतर्क रहें। जनता को भ्रमित करने का फंडा किसी भी दशा में सफल नहीं होने देंगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 11:50 PM (IST)
ज्ञानपुर व भदोही विधायक में रिश्ते को लेकर छिड़ी जंग
ज्ञानपुर व भदोही विधायक में रिश्ते को लेकर छिड़ी जंग

जागरण संवादाता, ज्ञानपुर (भदोही) : भदोही और ज्ञानपुर विधायक के आमने-सामने आने से बुधवार को भी जिले की सियासत गरमाई रही। भ्रष्टाचार और अवैध खनन को लेकर चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच दोनों माननीयों के बीच अब रिश्ते को लेकर जुबानी जंग छिड़ गई है। भदोही विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी ने जहां ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र की ओर से किए जा रहे दावे को सिरे से खारिज कर दिया तो वहीं ज्ञानपुर विधायक अब भी अडिग हैं। उनका कहना है कि भदोही विधायक की रिश्तेदारी जगापुर हैं। जहां पर बिहरोजपुर निवासी उनके साले की ससुराल है। इसलिए वह उनके रिश्ते में आते हैं। चुनावों में उनकी मदद कितना किया गया है वह सर्वविदित है।

भदोही विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में ज्ञानपुर विधायक पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि गंगा घाटों पर अवैध खनन किया जा रहा है तो शासनादेश का उल्लघंन कर जेसीबी का प्रयोग किया जा रहा है। इसके जवाब में ज्ञानपुर विधायक ने उन्हें अपना रिश्तेदार बताया था। कहा था कि वह उनकी बराबर मदद करते आए हैं। उनके दावे को विधायक भदोही ने भ्रम फैलाने की संज्ञा दी है। कहा कि विधायक ज्ञानपुर से उनका दूर-दूर तक कोई रिश्तेदारी नहीं है। गुंडा व माफिया मेरे रिश्तेदार कभी भी नहीं सकते हैं। जनता ने सेवा करने का मौका दिया है, जिसे ईमानदारी से निभा रहा हूं। आगाह किया कि ऐसे भ्रमित करने वालों से लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है। जनता को भ्रमित करने का फंडा किसी भी दशा में सफल नहीं होने दिया जाएगा। जनता व गरीबों के हक को लेकर लड़ाई जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी