खंगाले सीसीटीवी फुटेज, फिर भी हत्यारों तक नहीं पहुंचे

जागरण संवाददाता चौरी (भदोही) चौरी थाना क्षेत्र के चनईपुर निवासी प्रमोद यादव की गला रेतकर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 05:57 PM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 05:57 PM (IST)
खंगाले सीसीटीवी फुटेज, फिर भी हत्यारों तक नहीं पहुंचे
खंगाले सीसीटीवी फुटेज, फिर भी हत्यारों तक नहीं पहुंचे

जागरण संवाददाता, चौरी (भदोही) : चौरी थाना क्षेत्र के चनईपुर निवासी प्रमोद यादव की गला रेतकर की गई हत्या में शामिल हत्यारों तक पहुंचने में पुलिस शुक्रवार को दूसरे दिन भी नाकाम रही। हालांकि मृतक के जेब से मिली एक डायरी व मोबाइल से हुई अंतिम काल डिटेल के जरिए पुलिस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश में लगी है।

रात सात बजे चौरी बाजार होने की मिली लोकेशन पर बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को भी खंगाला गया।

प्रमोद यादव का शव गुरुवार को थाना क्षेत्र के ही ब्रह्माश्रम स्थित एक निर्माणाधीन भवन में मिला था। यह स्कूल कैंपस विवादित है। कथित तौर पर यह हिस्सा पूर्व मंत्री रंगनाथ मिश्र का है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला रेतकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। मृतक के पत्नी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है। बुधवार की देर शाम सात बजे गांव के एक युवक से मोबाइल पर बात होने के दौरान मृतक ने कहा था कि वह चौरी बाजार में है। इस आधार पर पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को देख रही कि कहीं से कोई सुराग लग जाय कि वह कहां और किसके साथ था। घटनास्थल से मिली फटी डायरी शामिल नाम के आधार पर भी पुलिस सुरागकशी में लगी है।

----------

निर्भीक होकर दिया घटना को अंजाम

- ब्रह्माश्रम-परषोत्तमपुर मार्ग पर स्थित निर्माणाधीन भवन के अंदर मार्ग से मात्र लगभग 80 फिट की दूरी पर शव मिला है। भवन का गेट खुला होने से सड़क से सीधे घटनास्थल दिखाई देता है। हत्यारे बहुत ही निर्भीक होकर घटना को अंजाम दिये होंगे। क्योंकि सड़क से किसी भी व्यक्ति की नजर पड़ सकती थी। एक हंसिया का बेंट भी मिला है। इससे आशंका है हंसिया घटना को अंजाम दिया गया होगा।

chat bot
आपका साथी