उद्योग व बुनकर हित में सरकार की गंभीरता स्वागत योग्य

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक मंगलवार को स्टेशन रोड स्थित एक प्रतिष्ठान में हुई। इस दौरान सरकार की जनहितकारी योजनाओं पर चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा बिना भेदभाव के सबका साथ सबका विकास कर रही है। विशेषकर उद्योग व बुनकरों के हित में सरकार की गंभीरता स्वागत योग्य है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Mar 2019 07:04 PM (IST) Updated:Tue, 05 Mar 2019 07:04 PM (IST)
उद्योग व बुनकर हित में सरकार की गंभीरता स्वागत योग्य
उद्योग व बुनकर हित में सरकार की गंभीरता स्वागत योग्य

जासं, भदोही: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक मंगलवार को स्टेशन रोड स्थित एक प्रतिष्ठान में हुई। इस दौरान सरकार की जनहितकारी योजनाओं पर चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा बिना भेदभाव के सबका साथ सबका विकास कर रही है। विशेषकर उद्योग व बुनकरों के हित में सरकार की गंभीरता स्वागत योग्य है।

भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य सरवर सिद्दीकी ने विपक्षी नेताओं पर संकीर्ण भावना के चलते सरकार के प्रति दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया। कहा कि देश की जनता सब कुछ देख रही है तथा आने वाले समय में एक बार फिर से भाजपा को सत्ता सौंपने के लिए आतुर है। उन्होंने सरकार की आवासीय योजना, शौचालय, आयुष्मान योजना, उज्जवला सहित अन्य योजनाओं को जनहित में बताते हुए कहा कि इससे लाखों, करोड़ों लोग लाभांवित हो चुके हैं। कहा कि बुनकरों के लिए सरकार गंभीर है तथा एमएसएमई विभाग के माध्यम से कई लाभकारी योजनाओं का संचालन किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी