टीनशेड पर गिरा पेड़, टूटा हाईटेंशन तार

आगाह करने के बाद भी रेलवे के उच्चाधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया। बेपरवाही से रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक टीनशेड पर पीपल का पेड़ गिर गया। जिससे हाईटेशन तार भी टूट गया। मंगलवार को हुई दुर्घटना में संयोग अच्छा रहा कि कोई अनहोनी घटना नहीं घटी। जानकारी के अनुसार पखवारा भर पहले पीपल की एक डाल यात्रियों के लिए बनी सीढ़ी पर गिर गई थी। जिसे अभी तक नहीं हटाया गया। जिससे यात्रियों को हो रही दिक्कत को लेकर स्टेशन अधीक्षक एलवी राम ने उच्चाधिकारियों को पीपल के पेड़ से खतरा को पत्र लिखकर हटवाने को कहा था। लेकिन ध्यान नहीं दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Jul 2019 11:31 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jul 2019 11:31 PM (IST)
टीनशेड पर गिरा पेड़, टूटा हाईटेंशन तार
टीनशेड पर गिरा पेड़, टूटा हाईटेंशन तार

जासं, सुरियावां (भदोही) : आगाह करने के बाद भी रेलवे के उच्चाधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया। नतीजा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर लगे टीनशेड पर मंगलवार को पीपल का पेड़ गिर गया। पेड़ के जद में आने से हाईटेंशन तार भी टूट गया। संयोग अच्छा रहा कि कोई अनहोनी घटना नहीं घटी।

लगभग एक पखवारे पहले पीपल की एक डाल यात्रियों के लिए बनी सीढ़ी पर गिर गई थी। जिसे अभी तक नहीं हटाया गया। जिससे यात्रियों को हो रही दिक्कत को लेकर स्टेशन अधीक्षक एलवी राम ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया था। अभी डाल नहीं हटी थी कि मंगलवार को पेड़ ही धराशाई हो गया। इससे स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी मची रही।

chat bot
आपका साथी